Top
Home > Lead Story > अंतिम चरण के प्रचार में अमित शाह ने कहा - पलट दीजिए दीदी का तख्त

अंतिम चरण के प्रचार में अमित शाह ने कहा - पलट दीजिए दीदी का तख्त

अंतिम चरण के प्रचार में अमित शाह ने कहा - पलट दीजिए दीदी का तख्त
X

जयनगर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सोमवार को लोकसभा चुनाव के सातवें चरण के लिए होने वाले मतदान के प्रचार के सिलसिले में पश्चिम बंगाल पहुंचे। यहां उन्होंने ममता सरकार पर जमकर हमला बोला। शाह ने कहा कि ममता दीदी कहती हैं कि बंगाल में जय श्रीराम नहीं बोल सकते। मैं इस मंच से जय श्रीराम बोल रहा हूं और यहां से कोलकाता जाने वाला हूं।

ममता दीदी हिम्मत हो तो गिरफ्तार कर लेना। आज मुझे 3 जगह जाना था, जयनगर में तो आ गया मगर दूसरी जगह ममता दीदी के भतीजे की सीट थी। वहां पर हमारे जाने से ममता जी डरती हैं कि भाजपा वाले जमा होंगे तो भतीजे का तख्त उल्टा हो जाएगा इसलिए उन्होंने हमारी सभा की परमिशन कैंसिल कर दी।

बंगाल में ममता दीदी, मोदीजी की सरकार की किसी भी योजना का लाभ नहीं मिलने देती, क्योंकि ममता दीदी मानती हैं कि अगर ये योजनाएं यहां शुरु हुई तो मोदी जी यहां और ज्यादा लोकप्रिय हो जाएंगे। बंगाल की जनता ने तय किया है की वो इस बार 23 से ज्यादा सीटें हमारे नेता मोदी जी की झोली में डालने जा रही है। ममता दीदी मानती हैं कि उन्हें घुसपैठियों के वोट चाहिए। ममता दीदी के राज में दुर्गा पूजा की अनुमति नहीं मिलती, सरस्वती पूजा करने पर उनके गुंडे मारपीट करते हैं।

Updated : 13 May 2019 10:24 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top