Top
Home > Lead Story > अच्छे दिन पर भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिया यह तर्क, पढ़े पूरी खबर

अच्छे दिन पर भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिया यह तर्क, पढ़े पूरी खबर

अच्छे दिन पर भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिया यह तर्क, पढ़े पूरी खबर
X

मुंबई। वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा की तरफ से प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने अच्छे दिन आने वाले हैं का नारा दिया था। यह नारा जनता के बीच खूब लोकप्रिय हुआ और नतीजों पर भी इसका असर साफ नजर आया।

हालांकि इस साल हुए लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान विपक्षी दलों ने इस नारे को आधार बना केंद्र सरकार की कमियां गिनाई थीं। लेकिन इससे लोगों की मानसिकता पर कोई फर्क नहीं पड़ा और उन्होंने प्रचंड बहुमत के साथ भाजपा नीत राजग को जीत दिला दी। रविवार को अच्छे दिन वाला डायलॉग एक बार फिर चर्चाओं में आ गया।

दरअसल भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने मुंबई में पार्टी के एक कार्यक्रम में दावा किया कि देश बदल गया है और अच्छे दिन आ गए हैं। नड्डा ने महाराष्ट्र भाजपा की विशेष कार्यसमिति बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि हमने कहा था कि अच्छे दिन आने वाले हैं और देश बदल रहा है। आज मैं डंके की चोट पर कहता हूं कि अच्छे दिन आ गए हैं और देश बदल गया है। हमें यह समझने की जरूरत नहीं।

नड्डा ने कहा कि आर्थिक क्षेत्र की बात करें तो वर्ष 1971 से 2014 तक देश के बैंको में सिर्फ 2.75 करोड़ सेविंग अकाउंट खोले गए थे लेकिन 2014 में पीएम मोदी की अपील के बाद जन धन योजना में 36 करोड़ से ज्यादा खाते खोले जा चुके हैं, जिनमें 1 लाख करोड़ से ज्यादा रुपया जमा है।

Updated : 21 July 2019 2:55 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top