Top
Home > Lead Story > भाजपा सांसद हरीश मीणा कांग्रेस में शामिल, गहलोत- पायलट भी लड़ेंगे विधानसभा चुनाव

भाजपा सांसद हरीश मीणा कांग्रेस में शामिल, गहलोत- पायलट भी लड़ेंगे विधानसभा चुनाव

भाजपा सांसद हरीश मीणा कांग्रेस में शामिल, गहलोत- पायलट भी लड़ेंगे विधानसभा चुनाव

नई दिल्ली। दौसा से भाजपा सांसद हरीश मीणा कांग्रेस में शामिल हो गये। यहां बुधवार को कांग्रेस महासचिव अशोक गहलोत और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट की उपस्थिति में उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की। साथ ही, कांग्रेस मुख्यालय में अशोक गहलोत ने यह घोषणा की कि वह और सचिन पायलट, दोनों राजस्थान में वर्तमान विधानसभा में उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ेंगे।

यूपीए सरकार में वित्त राज्यमंत्री रहे नमो नारायण मीणा के भाई पूर्व आईपीएस अधिकारी हरीश मीणा अशोक गहलोत के मुख्यमंत्री कार्यकाल में राजस्थान के पुलिस महानिदेशक रह चुके हैं। हरीश ने 2014 के चुनावों से पहले भाजपा में शामिल होकर दौसा से लोकसभा चुनाव लड़ा था। हरीश मीणा ने अपने भाई नमो नारायण मीणा और एक अन्य उम्मीदवार किरोड़ी लाल मीणा को हराया था। राजस्थान में सात दिसंबर को चुनाव होने हैं। इससे पहले हरीश मीणा का कांग्रेस में शामिल होना भाजपा को बड़ा झटका माना जा रहा है।

कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने कहा कि उनके पार्टी में शामिल होने से लोकसभा में और राजस्थान विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को मजबूती मिलेगी। उन्होंने कहा कि हमारा राजस्थान में मिशन 180 चल रहा है । पूरा उम्मीद है कि पार्टी राजस्थान में अपना लक्ष्य हासिल करेगी।

Updated : 2018-11-19T01:09:48+05:30
Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top