Top
Home > Lead Story > भिंड : बंद के दौरान रैली निकाल रहे विधायक पुत्र को पुलिस ने लिया हिरासत में

भिंड : बंद के दौरान रैली निकाल रहे विधायक पुत्र को पुलिस ने लिया हिरासत में

भिंड : बंद के दौरान रैली निकाल रहे विधायक पुत्र को पुलिस ने लिया हिरासत में
X

भिंड/स्वदेश वेब डेस्क। एससी/एसटी एक्ट के खिलाफ देशभर में आज बंद का आव्हान किया गया है। प्रदेश के सभी जिलों में बंद का समर्थन करते हुए दुकानें बंद रखी गई है। भिंड में भी व्यापक असर देखने को मिल रहा है, बंद का समर्थन कर रहे भाजपा विधायक नरेन्द्र सिंह कुशवाहा के बेटे पुष्पेन्द्र सिंह को हिरासत में लिया है।

बताया जा रहा है बंद को देखते हुए जिले में धारा 144 लगी हुई है, इसके बावजूद विधायक पुत्र पुष्पेन्द्र सिंह कुशवाह अपने साथियों के साथ रैली निकाल कर उत्पात मचा रहे थे। इस दौरान पुलिस ने पुष्पेंद्र सिंह समेत आठ लोगों को हिरासत में लिया, और बाद में छोड़ दिया गया। मामले के बाद से ही माहौल गर्म हो चला है। भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

उधर बंद समर्थकों ने पुलिस के वज्र वाहन पर पथराव किया लेकिन पुलिस ने उन्हें वहां से खदेड़ दिया यह घटना मेला रोड की बताई गयी है इसके अलावा कुछ आंदोलनकारी बस स्टैंड पहुँच गये और उन्होंने वहां पुराने टायरों में आग लगा कर माहौल को खराब करने का प्रयास किया लेकिन मौके पर पहुँच पुलिस बल ने प्रदर्शनकारियों को खदेड़ दिया और टायरों की आग बुझायीं । इस घटना के बाद से पुलिस चप्पे - चप्पे पर नजर रख़ी जा रही है।

Updated : 2018-09-07T21:20:23+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top