Top
Home > Lead Story > जजपा को लगा बड़ा झटका, बबिता फोगाट और उनके पिता भाजपा में हुए शामिल

जजपा को लगा बड़ा झटका, बबिता फोगाट और उनके पिता भाजपा में हुए शामिल

जजपा को लगा बड़ा झटका, बबिता फोगाट और उनके पिता भाजपा में हुए शामिल

नई दिल्ली। हरियाणा की मशहूर महिला पहलवान बबिता फोगाट ने दुष्यंत चौटाला की जननायक जनता पार्टी(जजपा) का दामन छोड़कर सोमवार को भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की सदस्यता ग्रहण कर ली। आगामी विधानसभा चुनाव से ठीक पहले बबिता का अगल होगा जजपा के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है।

भाजपा मुख्यालय में राष्ट्रीय महासचिव एवं हरियाणा के संगठन प्रभारी डॉ अनिल जैन और केंद्रीय मंत्री किरन रिजिजू की उपस्थिति में बबिता ने भाजपा की सदस्यता ली। बबिता के साथ उनके पिता महावीर फोगाट भी भाजपा में शामिल हुए।

इस अवसर पर बबिता ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से प्रभावित हैं। जिस तरह से मोदी और अमित शाह 'सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास' की नीति पर अमल कर रहे हैं, उससे देश की जनता में भाजपा के प्रति समर्थन मजबूत होता जा रहा है। बबिता ने जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के लिए आभार भी जताया।

वहीं, महावीर फोगाट ने कहा कि पुलवामा में केंद्रीय सुरक्षा बलों पर हुए हमले के बाद जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आतंकियों के खिलाफ कदम उठाया और अनुच्छेद 370 को हटाने के फैसले से वह प्रभावित हुए और भाजपा में शामिल होने का फैसला किया।

समझा जा रहा है कि हरियाणा के आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा बबिता फोगाट या उनके पिता महावीर फोगाट को चुनाव मैदान में उतार सकती है। चर्चा यह भी है कि बबिता और महावीर दोनों को उम्मीदवार बनाया जा सकता है। बबिता फोगाट ने हाल ही में जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने का समर्थन करते हुए अमित शाह के भाषण को भी ट्विटर पर रिट्वीट किया था।

Updated : 12 Aug 2019 8:20 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top