Top
Home > Lead Story > अटल : पीएम मोदी ने किया ट्वीट, कहा - 'मैं नि:शब्द हूं, शून्य में हूं'

अटल : पीएम मोदी ने किया ट्वीट, कहा - 'मैं नि:शब्द हूं, शून्य में हूं'

अटल : पीएम मोदी ने किया ट्वीट, कहा - मैं नि:शब्द हूं, शून्य में हूं
X

नई दिल्ली। देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी नहीं रहे। 11 जून से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती अटल बिहारी वाजपेयी का 93 साल की उम्र में निधन हो गया। वाजपेयी के निधन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रद्धांजलि दी। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि हर स्नेही को दुःख सहन करने की शक्ति दे।

अटल जी आज हमारे बीच में नहीं रहे, लेकिन उनकी प्रेरणा, उनका मार्गदर्शन, हर भारतीय को, हर भाजपा कार्यकर्ता को हमेशा मिलता रहेगा। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे और उनके हर स्नेही को ये दुःख सहन करने की शक्ति दे। ओम शांति ! पीएम मोदी ने ट्वीट पर लिखा, 'अटल जी आज हमारे बीच में नहीं रहे, लेकिन उनकी प्रेरणा, उनका मार्गदर्शन, हर भारतीय को, हर भाजपा कार्यकर्ता को हमेशा मिलता रहेगा। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे और उनके हर स्नेही को ये दुःख सहन करने की शक्ति दे। ओम शांति !'



एक अन्य ट्वीट में पीएम मोदी ने लिखा कि अटल जी का गुजरना मेरे लिए एक व्यक्तिगत क्षति है। मेरे पास अनगिनत यादगार यादें हैं। वह मेरे जैसे कार्यकर्ताओं के लिए एक प्रेरणा थे। मैं विशेष रूप से उनकी तेज बुद्धि और उत्कृष्ट को याद रखूंगा। उन्होंने आगे लिखा कि उनके जाने से एक युग का अंत हो गया। वे देश के लिए जिए और दशकों तक दृढ़ता से सेवा की। इस दुख की घड़ी में मेरे विचार उनके परिवार, बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ हैं।



Updated : 2018-08-18T19:19:52+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top