Top
Home > Lead Story > अमित शाह की जनसभा को ममता सरकार ने दी मंजूरी

अमित शाह की जनसभा को ममता सरकार ने दी मंजूरी

अमित शाह की जनसभा को ममता सरकार ने दी मंजूरी
X

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की 11 अगस्त को होने वाली रैली के लिए बुधवार को मंजूरी दे दी है। बता दें, इससे कुछ घंटे पहले ही अमित शाह ने ममता बनर्जी सरकार को उन्हें गिरफ्तार करने की चुनौती दी थी। शाह ने ममता सरकार को चेताते हुए कहा था, 'मुझे मंजूरी मिलती है या नहीं ये फर्क नहीं पड़ता। मैं कोलकाता जरूर जाऊंगा। अगर राज्य सरकार चाहे तो वह मुझे गिरफ्तार कर सकती है।' रैली कोलकाता के मायो रोड़ पर आयोजित की जाएगी। कोलकाता पुलिस ने ट्वीट करते हुए लिखा है, '11 अगस्त को एक राजनीतिक पार्टी की रैली को मंजूरी को लेकर सोशल मीडिया पर कई अफवाहें चल रही हैं। हम बता देना चाहते हैं कि हमने रैली की मंजूरी पहले ही दे दी थी।

मंगलवार को शाह और ममता बनर्जी ने असम के एनआरसी मामले को लेकर एक दूसरे पर निशाना साधा था। ममता बनर्जी ने इस मुद्दे को लेकर कहा था कि भाजपा लोगों को बांटने का काम कर रही है। साथ ही कहा था कि ऐसा माहौल बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। इससे देश में सिविल वार और खूनखराबे का माहौल बना जाएगा।

बता दें, बुधवार सुबह भाजपा युवा मोर्चा ने कहा था कि 11 अगस्त को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की प्रस्तावित रैली की अनुमति के संबंद्ध में कोलकाता पुलिस से अभी तक कोई सूचना नहीं मिली है। युवा मोर्चा के राज्य इकाई के अध्यक्ष देबजीत सरकार ने बताया कि उन्होंने शाह की रैली की अनुमति के लिए पुलिस को औपचारिक आवेदन दिया है। उन्होंने बताया कि अगर पुलिस अनुमति देने से इंकार करती है तो वे अदालत का रूख करेंगे। उन्होंने बताया, 'रैली की अनुमति के लिए हमने कल पुलिस को अर्जी दी। हमने बैठक के लिए कोलकाता में पांच जगहों का उल्लेख किया है लेकिन पुलिस ने अब तक हमें अनुमति नहीं दी है। हमें रैली की तैयारी के लिए समय की जरूरत है।'

Updated : 2018-08-03T00:32:16+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top