Home > देश > एयर स्ट्राइक पर वायुसेना प्रमुख ने दिया जवाब

एयर स्ट्राइक पर वायुसेना प्रमुख ने दिया जवाब

एयर स्ट्राइक पर वायुसेना प्रमुख ने दिया जवाब
X

दिल्ली। एयर स्ट्राइक पर हो रही राजनीति के बीच वासुसेना प्रमुख ने सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसका जवाब दिया। बीएस धनोआ ने कहा कि वायुसेना को सिर्फ टारगेट मिलता है जिसे हम हिट करते हैं।

हम आपको ये नहीं बता सकते हैं कि उसके अंदर कितने लोग मौजूद थे। धनोआ ने ये भी कहा कि अगर हमने जंगल में बम गिराए हैं तो पाकिस्तान ने रिस्पॉन्स क्यों किया।

पुलवामा आतंकी हमले के जवाब में पाकिस्तान में घुसकर की गई एयरस्ट्राइक पर वायुसेना की ओर से बड़ा बयान आया है। शुक्रवार को वायुसेना चीफ एयर मार्शल बीएस धनोआ ने कहा कि वायुसेना का काम अपने टारगेट को हिट करना है। हम ये नहीं गिनते की वहां कितना नुकसान हुआ है। उन्होंने दो टूक कहा कि हमें जो भी टारगेट मिलता है हम सिर्फ उसे ही तबाह करते हैं।

सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अगर हमारे टारगेट सही नहीं लगे हैं और सिर्फ जंगल में बम गिराए होते तो पाकिस्तान की ओर से जवाब क्यों आता। आपको बता दें कि 26 फरवरी की सुबह वायुसेना के मिराज विमानों ने पाकिस्तान में घुसकर जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों पर एयरस्ट्राइक की थी।

वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में जाकर आतंकी ठिकानों को हिट किया। ये हमला 14 फरवरी को जैश-ए-मोहम्मद के द्वारा पुलवामा में किए गए आतंकी हमले का जवाब था, जिसमें 40 जवान शहीद हुए थे।

Updated : 11 March 2019 11:56 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top