Home > Lead Story > मिशेल के भारत आने के बाद स्वभाविक है कांग्रेस की छटपटाहटः भाजपा

मिशेल के भारत आने के बाद स्वभाविक है कांग्रेस की छटपटाहटः भाजपा

मिशेल के भारत आने के बाद स्वभाविक है कांग्रेस की छटपटाहटः भाजपा
X
File Photo

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने रविवार को अगस्ता वेस्टलैंड मामले को लेकर कांग्रेस और गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस सौदे में भष्टाचार का मामला सबसे पहले इटली के एक न्यायालय में सामने आया, जिसका कांग्रेस को जवाब देना चाहिए। पार्टी ने कांग्रेस से सवाल किया कि जब भी किसी विदेशी के भ्रष्टाचार का मामला सामने आता है तो उसका गांधी परिवार से संपर्क कैसे जुड़ जाता है।

भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने पार्टी मुख्यालय में संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि अगस्ता वेस्टलैंड मामले की जांच केंद्रीय अंवेषण ब्यूरो(सीबीआई) को मनमोहन सरकार ने ही सौंपा था। उन्होंने कहा कि सौदे में दलाली खाकर जो विदेश चंपत हो जाते हैं, उनको वापस लाने के लिए भाजपा प्रतिबद्ध थी और आज भी है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने जब क्रिश्चियन मिशेल को भारत लेकर आ गई है तो कांग्रेस छटपटा रही है। उन्होंने कहा कि मिशेल के खुलासों को लेकर कांग्रेस की घबराहट स्वाभाविक भी है।

त्रिवेदी ने कहा कि मामले की जांच प्रकिया को राजनीतिक रूप दिए जाने की कोशिश निंदनीय है। उन्होंने कांग्रेस से सवाल किया कि जब भी किसी विदेशी के भ्रष्टाचार का मामला सामने आता है, तो सबसे पहले उसका संपर्क गांधी परिवार से क्यों जुड़ जाता है? उन्होंने कहा कि कांग्रेस को इस मामले में अपना पक्ष साफ करना चाहिए और जवाब देना चाहिए।

इससे पूर्व, कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने अगस्ता वेस्टलैंड मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) पर हमला बोलते हुए आज केंद्र सरकार से सवाल किया कि आखिर सरकार ने कंपनी को कालीसूची से बाहर क्यों किया।

Updated : 5 Jan 2019 9:41 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top