Top
Home > Lead Story > मंत्री - आंगनबाड़ी कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम होगा शुरू : कैबिनेट मंत्री इमरती देवी

मंत्री - आंगनबाड़ी कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम होगा शुरू : कैबिनेट मंत्री इमरती देवी

प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी "स्वदेश" कार्यालय में आईं, स्थानीय संपादक सुबोध अग्निहोत्री जी ने किया स्वागत, शहर एवं ग्रामीण जिला अध्यक्ष भी थे साथ

मंत्री - आंगनबाड़ी कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम होगा शुरू : कैबिनेट मंत्री इमरती देवी
X

ग्वालियर/स्वदेश वेब डेस्क। मध्यप्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी का कहना है कि हमारी प्राथमिकता में बच्चे और उनकी माताओं के साथ साथ विभागीय कर्मचारी भी हैं। उन्होंने कहा कि जल्दी ही वे कर्मचारियों के लिए मंत्री- आंगनबाड़ी कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम शुरू करने वाली हैं।

मंत्री इमरती देवी बुधवार को "स्वदेश" कार्यालय पर आईं । यहाँ समाचार पत्र के स्थानीय संपादक सुबोध अग्निहोत्री जी ने उनका पुष्प गुच्छ से स्वागत किया। उनके साथ शहर जिला अध्यक्ष डॉ. देवेंद्र शर्मा, ग्रामीण जिला अध्यक्ष मोहन सिंह राठौर और जिला प्रवक्ता धर्मेंद्र शर्मा भी थे। मंत्री जी ने "स्वदेश" की कार्यशैली की प्रशंसा करते हुए कहा कि इस परिसर ने बहुत लोगों को ऊंचाइयों पर पहुंचाया है। यहाँ पहली बार आकर उन्हें बहुत प्रसन्नता हो रही है, उन्होंने बताया कि मंत्री पद की शपथ लेने के बाद वो प्रदेश में पहली बार किसी समाचार पत्र के कार्यालय में पहुंचीं है। मुख्यमंत्री कमलनाथ और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की कार्यशैली की प्रशंसा करते हुए इमरती देवी ने कहा कि हमारी सरकार सभी के साथ एक समान व्यवहार रखने वाली सरकार है क्योंकि सरकार और मंत्री किसी पार्टी विशेष का नहीं बल्कि पूरे प्रदेश की जनता का होता है। सौजन्य भेंट के दौरान अपने विभाग के बारे में बताते हुए महिला एवं बाल विकास मंत्री ने कहा कि हमारी प्राथमिकता में बच्चों और उनकी माताओं को अच्छा पोषण आहार दिलवाना तो है ही साथ में उन कार्यकर्ताओं का ध्यान रखना भी है जो इन तक ये पोषण आहार पहुंचाती है। उन्होंने बताया कि हमारे विभाग की आंगनबाड़ी कार्यकर्ता बहुत मेहनत करती हैं। मैं जल्दी ही मंत्री- आंगनबाड़ी कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम शुरू करने वाली हूँ। जिससे इनकी परेशानियों का पता लगाकर उन्हें दूर किया जा सके। उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम की तैयारी हो चुकी है। मुख्यमंत्री जी और सिंधिया जी की हरी झंडी मिलते ही गुना जिले से इसकी शुरुआत की जाएगी। मंत्री इमरती देवी ने इस दौरान "स्वदेश" परिवार के सदस्यों से भी सौजन्य भेंट की और संवाद किया। जलपान के उपरान्त स्थानीय सम्पादक सुबोध अग्निहोत्री जी ने मंत्री इमरती देवी और दोनों अध्यक्षों का शॉल, श्रीफल, और स्मृति चिन्ह देकर सम्मान किया।

Updated : 2019-01-16T17:21:37+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top