Top
Home > Lead Story > 2019 चुनाव में बीजेपी की सत्ता आने से माफ होगा कृषि कर्ज

2019 चुनाव में बीजेपी की सत्ता आने से माफ होगा कृषि कर्ज

2019 चुनाव में बीजेपी की सत्ता आने से माफ होगा कृषि कर्ज
X

भुवनेश्वर/स्वदेश वेब डेस्क। 2019 चुनाव में भुवनेश्वर एवं दिल्ली दोनों जगह भाजपा की सरकार बनेगी। भाजपा के सत्ता में आने पर किसानों की कर्जमाफी की जाएगी। भद्रक जिले के वासुदेवपुर में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता माधवानंद मलिक के भाजपा में शामिल होने के लिए रविवार को आयोजित कार्यक्रम में उद्बोधन देते हुए केन्द्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान ने यह बात कही।

केन्द्रीय मंत्री प्रधान ने कहा कि बीजू स्वास्थ्य कल्याण योजना में राज्य सरकार ने जो विज्ञापन दिया है वह सरासर गलत है तथा दिन में लालटेन दिखाने जैसा है। राज्य में गत 19 सालों में युवाओं की स्थिति अच्छी नहीं है। राज्य में स्वास्थ्य सेवा, पेय जल एवं बिजली सेवा की स्थिति खराब है। राज्य में किसानों की हालत बदतर है। राज्य में जो सरकार चल रही है, उसकी लोगों के प्रति प्रतिबद्धता कितनी है इससे स्पष्ट हो रहा है।

धर्मेन्द्र प्रधान ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार द्वारा शुरू की गई आयुष्मान योजना में राज्य सरकार द्वारा ओडिशा को शामिल न करने की आलोचना की। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने यह दावा किया है कि उनकी बीजू स्वास्थ्य कल्याण योजना में दो माह में एक करोड़ लोगों को लाभ मिला है। यह आंकड़ा गलत है।

Updated : 2018-10-29T03:35:20+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top