Top
Home > विदेश > विजय माल्या ने किया कुछ ऐसा ट्वीट

विजय माल्या ने किया कुछ ऐसा ट्वीट

विजय माल्या ने किया कुछ ऐसा ट्वीट
X

नई दिल्ली। विजय माल्या ने एक बार फिर ट्वीट में कहा कि वह बैंकों का लोन चुकाने के लिए तैयार हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद में अपने बजट भाषण में बिना किसी का नाम लिए कहा कि 9000 करोड़ रुपए लेकर देश से भाग गया। इसके जवाब में विजय माल्या ने ट्वीट कर अपना पक्ष रखा। ये कमेंट तब आएं हैं जब ब्रिटेन सरकार पहले ही उन्हें भारत को प्रत्यर्पित करने का आदेश दे चुकी है।

विजय माल्या ने अपने ट्विट में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद में वित्तीय धोखा देकर देश छोड़कर भागने वालों के बारे में कहा। माल्या ने अपने ट्विट में लिखा 'प्रधानमंत्री ने संसद में दिए भाषण में बिना किसी का नाम लिए कहा कि 9,000 करोड़ रुपए लेकर भाग गया। मीडिया में आई चर्चाओं के बाद मैं यह कह सकता हूं कि ये मेरे बारे में कहा गया है।'

किंगफिशर एयरलाइंस के पूर्व प्रमुख माल्या को 9,000 करोड़ रुपए की रकम की धोखाधड़ी और धनशोधन के मामले में आरोपित हैं। माल्या अपने बचाव में जो भी कहना चाहते हैं वह ट्विट के माध्यम से कहते हैं। इससे पहले जून 2018 में माल्या ने ट्विटर पर पत्र जारी किया था जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वित्त मंत्री अरुण जेटली को न्याय की मांग की थी।

ब्रिटेन के गृह मंत्री साजिद जावीद पहले ही शराब कारोबारी विजय माल्या को करारा झटका देते हुए उन्हें भारत प्रत्यर्पित करने का आदेश दे चुके हैं। माल्या दिसंबर में ब्रिटेन की एक अदालत में अपने प्रत्यर्पण के खिलाफ कानूनी चुनौती हार चुका था। उन पर भारत में करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी का केस चल रहा है। अप्रैल 2017 में स्कॉटलैंड यार्ड की ओर से तामील कराए गए प्रत्यर्पण वॉरंट पर माल्या जमानत पर है।

Updated : 14 Feb 2019 7:58 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top