Top
Home > विदेश > अमेरिकी राष्ट्रपति के सलाहकार क्रिस्टी कोरोना संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती

अमेरिकी राष्ट्रपति के सलाहकार क्रिस्टी कोरोना संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती

अमेरिकी राष्ट्रपति के सलाहकार क्रिस्टी कोरोना संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती
X

नई दिल्ली। अमेरिका के न्यू जर्सी के पूर्व गर्वनर और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के सलाहकार क्रिस क्रिस्टी कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद रविवार को अस्पताल में भर्ती हुए। क्रिस्टी ने ट्वीट कर कहा, 'डॉक्टरों की सलाह पर मैं मोरिस्टाउन मेडिकल सेंटर में भर्ती हुआ हूं। मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं और मुझमें कोरोना के हल्के लक्ष्ण हैं। दमा की बीमारी के कारण मैंने एहतियात बरतने का फैसला किया है।'

राष्ट्रपति चुनाव के लिए ट्रंप को पहली डिबेट के लिए तैयार करने वाले क्रिस्टी ने एक दिन पहले बताया था कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। उल्लेखनीय है कि राष्ट्रपति ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया भी कोरोना वायरस की चपेट में हैं। इससे पहले ट्रंप के खास सहयोगी होप हिक्स भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे।

इधर, कोरोना के संक्रमण की चपेट में आए संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने शनिवार को मैरीलैंड के वाल्टर रीड नेशनल मिलिट्री मेडिकल सेंटर से अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया। उन्होंने कहा कि वह जल्द ही वापस आएंगे और चुनाव प्रचार शुरू करेंगे लेकिन 'असली परीक्षा' बाकी है। वाल्टर रीड नेशनल मिलिट्री मेडिकल सेंटर में ट्रंप का कोरोना के लिए इलाज किया जा रहा है।

Updated : 4 Oct 2020 6:20 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top