Top
Home > विदेश > अमेरिका में राजनैतिक हिंसा की कोई जगह नहीं : ट्रंप

अमेरिका में राजनैतिक हिंसा की कोई जगह नहीं : ट्रंप

अमेरिका में राजनैतिक हिंसा की कोई जगह नहीं : ट्रंप
X

वाशिंगटन। पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा के दफ्तर और हिलेरी क्लिंटन के घर समेत कुछ और जगहों पर पार्सल बम भेजे जाने की घटना पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। उन्होंने कहा कि देश में राजनैतिक हिंसा की कोई जगह नहीं है।

स्थानीय समाचार चैनल फॉक्स न्यूज के मुताबिक, अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा, " मैं कहना चाहता हूं कि इस समय हमें एक होकर यह संदेश देना चाहिए कि संयुक्त राज्य अमेरिका में किसी भी तरह की राजनीतिक हिंसा का कोई स्थान नहीं है।"

विदित हो कि पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा के दफ्तर, पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन के घर, समाचार चैनल सीएनएन और कुछ अमेरिकी डेमोक्रेट सांसदों के दफ्तर पर बुधवार को संदिग्ध पार्सल बम भेजे गए थे।

उल्लेखनीय है कि अमेरिका खुफिया सेवा 'सीक्रेट सर्विस' ने बुधवार को घोषणा की कि उसने पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा और पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन के घरों के पते पर भेजे गये दो 'संदिग्ध पैकेट' पकड़े हैं और उन्हें नष्ट कर दिया गया है।

उधर, अमेरिकी न्यूज नेटवर्क सीएनएन ने भी घोषणा की कि उसने संदिग्ध पैकेट को लेकर न्यूयार्क में अपना ब्यूरो कार्यालय खाली करवाया।सीक्रेट सर्विस ने कहा कि उसने ओबामा और क्लिंटन को भेजे गये संदिग्ध पैकेट पकड़ लिए।ओबामा या हिलेरी में से किसी ने ये पैकेट नहीं लिए और न ही इन पैकेटों के सीधे उन तक पहुंचने का कोई खतरा था।


Updated : 2018-10-26T03:26:21+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top