Top
Home > विदेश > यूएसए के मॉल में हुई गोलीबारी, 20 की मौत, 24 घायल, हमलावर गिरफ्तार

यूएसए के मॉल में हुई गोलीबारी, 20 की मौत, 24 घायल, हमलावर गिरफ्तार

यूएसए के मॉल में हुई गोलीबारी, 20 की मौत, 24 घायल, हमलावर गिरफ्तार
X

वाशिंगटन। अमेरिका के अल पासो शहर में भीड़ पर गोलीबारी की घटना में 20 लोगों की मौत हो गई और 24 लोग घायल हो गए। टेक्सास के गवर्नर ग्रेग एबोट ने यह जानकारी दी। उन्होंने इसे प्रांत के इतिहास के सबसे काले दिनों में से एक बताया। यह नरसंहार शनिवार को शहर में सीलो विस्टा मॉल के पास एक वालमार्ट स्टोर में हुआ।

यह स्थान अमेरिका-मेक्सिको सीमा से कुछ ही मील की दूरी पर स्थित है। एक 21 वर्षीय संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है और हमलावर वही अकेला बंदूकधारी माना जा रहा है। एबोट ने उसे पकडऩे वाले पुलिस अधिकारियों की प्रशंसा की। अमेरिकी मीडिया के अनुसार, संदिग्ध का नाम पेट्रिक क्रूसियस है, जो डलास क्षेत्र का निवासी है।

बंदूकधारी को दिखाने वाली सीसीटीवी तस्वीरों और अमेरिकी मीडिया पर प्रसारित शो में एक आदमी काली टी-शर्ट और इयर प्रोटेक्टर पहने हुए हमलावर के तरीके से राइफल लहरा रहा है। गोलीबारी की पहली सूचना सुबह 10 बजे मिली। पुलिस ने कहा कि हमले के समय वालमार्ट में भीड़ थी। पुलिस प्रवक्ता सेर्गीट रॉबर्ट गोमेज ने कहा कि एकमात्र संदिग्ध 20 वर्ष से ज्यादा का था। उसे पकडऩे के लिए किसी भी अधिकारी ने गोली नहीं चलाई। अल पासो के पुलिस विभाग ने ट्वीट किया कि रक्तदान की तत्काल जरूरत है।

Updated : 4 Aug 2019 5:05 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top