Top
Home > विदेश > अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने रूहानी को दी ट्विटर पर धमकी

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने रूहानी को दी ट्विटर पर धमकी

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने रूहानी को दी ट्विटर पर धमकी
X

वाशिंगटन। ईरान के राष्ट्रपति हसन रूहानी की चेतावनी के जवाब में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने रविवार रात उन्हे ट्विटर पर ज़ोरदार धमकी दी। उन्होंने कहा है कि अगर अमेरिका को कभी धमकी देने की कोशिश की गई तो उसका वह हस्र होगा, जो कभी अतीत में सुना या देखा गया नहीं होगा।

विदित हो कि ट्रंप ने बोल्ड अक्षरों में ट्वीट कर ये बातें कहीं हैं। रूहानी ने अमेरिका को चेतावनी देते हुए कहा था कि ट्रंप शेर की पूंछ से नहीं खेलें, अन्यथा पछताना होगा। उन्होंने आगे कहा, "अमेरिका को समझ लेना चाहिए कि ईरान के साथ युद्ध सभी लड़ाइयों की जननी होगी।"

दरअसल, ईरान के साथ साल 2015 में हुए परमाणु समझौता से अमेरिका के हटने के बाद पिछले दिनों अमेरिकी विदेश मंत्री माइक पोंपियो ने कहा था कि उस पर इतने आर्थिक प्रतिबंध लगा दिए जाएंगे कि उसके लिए झेल पाना मुश्किल होगा।

ट्रैफिक व्यवस्था को सुधारने के लिए सड़क पर उतरे : जैकी श्रॉफ, देखें वीडियो

लखनऊ। फिल्म अभिनेता जैकी श्रॉफ लखनऊ की ट्रैफिक व्यवस्था को सुधारने के लिए सोमवार को जब सड़क पर उतरे तो सेल्फी लेने वालों की भीड़ जुट गई। इसके बाद तो अभिनेता ने एक-एक करके कई गाड़ियां को जाम से निकलवाया, लेकिन प्रशंसक से घिरे होने पर अभिनेता को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। जिसके कारण उन्हें शुटिंग में भी देर हुई है।

जैकी श्रॉफ अपनी आने वाली फिल्म 'प्रस्थानम' की शूटिंग को लेकर इन दिनों लखनऊ में है। सोमवार की सुबह वह शुटिंग के लिए पुराने लखनऊ के रुमी दरवाजा इलाके में गए थे, जहां वे वाहनों के लम्बे जाम में फंस गए। शुटिंग जाने में उन्हें देर हुई तो वह खुद कार से उतरकर जाम खुलवाने लगे। फिल्म अभिनेता को यातायात व्यवस्था को दुरस्त करता हुआ देखकर प्रशंसकों की भीड़ जुट गई और सभी सेल्फी लेने की होड़ में लग गए। लेकिन जब खुद को प्रशंसकों से घिरा पाया तो जैकी श्रॉफ फौरन गाड़ी में बैठकर होटल के लिए निकल गए।

जानकारी के मुताबिक, संजय दत्त प्रोडक्शन में बन रही 'प्रस्थानम' तेलुगु फिल्म का रीमेक है, जिसे देवा कट्टा डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में संजय दत्त, जैकी श्रॉफ, मनीषा कोइराला, अमायरा दस्तूर, अली फजल नजर आएंगे। इस फिल्म का टीज़र रिलीज हो चुका है, जिसमें संजय दत्त का दमदार डायलॉग बोला है। संजय कह रहे हैं 'हक दोगे तो रामायण शुरू होगी, छीनोगे तो महाभारत'।

Updated : 2018-07-23T19:25:39+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top