Top
Home > विदेश > PM मोदी ने शेयर किया योग निद्रा का विडियो, डोनाल्‍ड ट्रंप की बेटी इवांका बोलीं- अद्भुत

PM मोदी ने शेयर किया योग निद्रा का विडियो, डोनाल्‍ड ट्रंप की बेटी इवांका बोलीं- अद्भुत

PM मोदी ने शेयर किया योग निद्रा का विडियो, डोनाल्‍ड ट्रंप की बेटी इवांका बोलीं- अद्भुत

नई दिल्ली। ऐसे समय में जब दुनिया में कोरोना वायरस का खौफ है और कई देशों में लॉकडाउन के चलते लोग परेशान हैं, इस बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हिन्दी और अंग्रेजी में योग निद्रा का विडियो मंगलवार को साझा करते हुए कहा कि इससे तनाव कम होता है।

इस वीडियो को साझा करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि उन्हें जब भी समय मिलता है हफ्ते में 1-2 बार योग निद्रा का वे अभ्यास करते हैं। पीएम ने इसमें आगे कहा, "ये शरीर को स्वस्थ और मन को प्रसन्न रखता है, साथ ही तनाव और चिंता को कम करता है। इंटरनेट पर आपको योग निद्रा के कई वीडियो मिलेंगे। अंग्रेजी और हिन्दी में 1-1 वीडियो साझा कर रहा हूं।"

जब भी समय मिलता है, मैं हफ्ते में 1-2 बार योग निद्रा का अभ्यास करता हूं। दिलजीत दोसांझ ने अपने इंस्टाग्राम पर इवांका ट्रंप के साथ एक पोस्ट शेयर किया था। इसमें वह इवांका संग ताज महल के साथ फोटो क्लिक कराते नजर आ रहे थे। यह फोटो असली नहीं था, बल्कि मॉर्फ्ड किया गया था। खुद का मजाक उड़ाते हुए दिलजीत ने इसका मीम तैयार किया था। अब सोशल मीडिया पर यह फोटो वायरल होने के बाद इवांका ट्रंप ने दिलजीत दोसांझ समेत अपने बाकी के इंडियन दोस्तों को मजेदार जवाब दिया।

इवांका ट्रंप ट्विटर पर लिखा था कि मुझे ताज महल लेकर जाने के लिए शुक्रिया, यह बेहद खूबसूरत लगा। मेरे लिए यह न भूल पाने वाला एक्सपीरियंस रहा।

Updated : 31 March 2020 3:07 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top