Top
Home > विदेश > मिशेल ओबामा की नई पुस्तक को लेकर लोग उत्साहित

मिशेल ओबामा की नई पुस्तक को लेकर लोग उत्साहित

मिशेल ओबामा की नई पुस्तक को लेकर लोग उत्साहित
X

लॉस एंजेलिस/स्वदेश वेब डेस्क। अमेरिका की पूर्व प्रथम महिला मिशेल ओबामा ने अपनी नई पुस्तक "बिकमिंग" में अंतरंग, सशक्त और प्रेरक प्रसंगों के साथ ऐसी स्मृतियों को संजोया है जिसके कारण इसकी गूंज देश के विभिन्न हिस्सों में सुनाई दिए जाने का दावा किया जा रहा है। इस बहुचर्चित पुस्तक की ऑनलाइन बिक्री बंद हो चुकी है।

इस पुस्तक को बढ़ावा देने के लिए विश्व विख्यात कंपनी 'लाइव नेशंस' ने दस बड़े शहरों में रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किए हैं। इन कार्यक्रमों में एंकर के ज़रिए मिशेल ओबामा अपनी अंतरंग और प्रेरक स्मृतियों को दर्शकों के साथ साझा करेंगी। इन कार्यक्रमों का सफ़र शिकागो से शुरू होगा जो इंगलवुड-कैलिफ़ोर्निया, वॉशिंगटन डीसी, बोस्टन, फ़िलाडेल्फ़िया, डिट्रॉइट, डेनेवर, डलास, सैन होजे, होते हुए न्यूयॉर्क स्थित ब्रुकलिन में ख़त्म होगा।

अमेरिका में लेखक अपनी पुस्तक बड़े नगरों में इस तरह के मंचों से प्रचारित करते हैं। यह पुस्तक किंडेल, हार्ड कवर, पेपर बैक और ऑडियो में तैयार की जा रही है । इस पुस्तक के प्रयोजक लाइव नेशंस ने एमलि वेंडर ने कहा है कि कार्यक्रम से होने वाली आय में से दस प्रतिशत अंश आयोजक शहरों को दिया जाएगा। इन कार्यक्रमों में प्रवेश के लिए महंगी टिकटें रखी गई हैं।

Updated : 2018-09-23T16:02:22+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top