Top
Home > विदेश > पाक : सात वर्षीय बच्ची के साथ रेप कर हत्या के मामले में दी फांसी

पाक : सात वर्षीय बच्ची के साथ रेप कर हत्या के मामले में दी फांसी

पाक : सात वर्षीय बच्ची के साथ रेप कर हत्या के मामले में दी फांसी
X

नई दिल्ली/स्वदेश वेब डेस्क। पाकिस्तान के लाहौर के कोट लखपत जेल में बुधवार सुबह 5:30 (स्थानीय समयानुसार) सात वर्षीय बच्ची के साथ रेप करने के दोषी इमरान अली को फांसी दे दी गई।

जियो टीवी की रिपोर्ट के अनुसार, इमरान अली को मजिस्ट्रेट आदिल सरवर और बच्ची के पिता के सामने फांसी पर लटकाया गया। घटनास्थल पर एंबुलेंस भी मौजूद थी, जिसमें अली का भाई और उसके दो दोस्त मौजूद थे। फांसी पर लटकाए जाने से पहले जेल प्रशासन ने 45 मिनट तक अली और उसके परिवार के बीच मुलाकात भी करवाई। इससे पहले अदालत ने मंगलवार को सात वर्षीय बच्ची के पिता की ओर से दायर उस अर्जी को खारिज कर दिया था जिसमें दोषी को सार्वजनिक रूप से फांसी देने के अनुरोध किया गया था। दोषी ने बच्ची से बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी थी।

ज्ञातव्य है कि जनवरी में पुलिस ने इमरान को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार होने के दो सप्ताह पहले उसने बच्ची से बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी थी और उसका शव लाहौर से करीब 50 किलोमीटर दूर कसूर में फेंक दिया था। घटना को लेकर पूरे पाकिस्तान में विरोध प्रदर्शन हुए थे और लोगों ने 23 वर्षीय आरोपी को कड़ी सजा दिये जाने की मांग की थी। बच्ची की हत्या के बाद कसूर शहर में हुए हिंसक प्रदर्शनों में दो व्यक्तियों की जान चली गई थी।

Updated : 2018-10-19T00:56:20+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top