Top
Home > विदेश > संयुक्त राष्ट्र में भारत ने फिर पाक को लगाई लताड़, कहा - अपनी गड़बड़ियों का इलाज खुद कराओ

संयुक्त राष्ट्र में भारत ने फिर पाक को लगाई लताड़, कहा - अपनी गड़बड़ियों का इलाज खुद कराओ

संयुक्त राष्ट्र में भारत ने फिर पाक को लगाई लताड़, कहा - अपनी गड़बड़ियों का इलाज खुद कराओ

नई दिल्ली। संयुक्त राष्ट्र में भारत के स्थायी प्रतिनिधि सैयद अकबरुद्दीन ने गुरुवार को पाकिस्तान को आड़े हाथों लिया और जम्मू-कश्मीर पर भारत के खिलाफ दुष्प्रचार को लेकर पाकिस्तान की जमकर लताड़ लगाई। भारत के राजदूत और संयुक्त राष्ट्र में स्थायी प्रतिनिध सैयद अकबरुद्दीन ने कहा कि पाकिस्तान का प्रतिनिधिमंडल झूठ का पर्याय है और भारत के खिलाफ आपके दुष्प्रचार और झूठ को यहां कोई मानने वाला नहीं है।

गुरुवार को संयुक्‍त राष्‍ट्र सुरक्षा परिषद की बैठक में पाकिस्तान के मनिर अकरम के संबोधन के बाद सैयद अकबरुद्दीन ने पाकिस्तान को फटकार लगाते हुए कहा कि पाकिस्तानी प्रतिनिधिमंडल झूठ का पर्याय है और यहां एक बार फिर से उसने झूठ फैलाने की कोशिश की है। हम इसको पूरी तरह से खारिज करते हैं। उन्होंने कहा कि आप यहां जो प्रोपैगेंडा फैला रहे हैं, उसको सुनने वाला यहां कोई नहीं है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, उन्होंने आगे कहा कि पाकिस्तानी प्रतिनिधिमंडल से मेरा बहुत सरल सा जवाब है कि पड़ोसी को अपनी गड़बडि़यों का इलाज खुद ही करना चाहिए। हालांकि, यह लेट हो गया है। यहां आपकी बात कोई सुनने वाला नहीं है। गौरतलब है कि इससे पहले भी सैयद अकबरुद्दीन पाकिस्तान को आइना दिखाते रहे हैं।

Updated : 10 Jan 2020 5:00 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top