Top
Home > विदेश > #HowdyModi : मोदी-ट्रंप ने स्टेडियम के साथ लगाए चक्कर, हैरान-परेशान सुरक्षा एजेंसियां

#HowdyModi : मोदी-ट्रंप ने स्टेडियम के साथ लगाए चक्कर, हैरान-परेशान सुरक्षा एजेंसियां

#HowdyModi : मोदी-ट्रंप ने स्टेडियम के साथ लगाए चक्कर, हैरान-परेशान सुरक्षा एजेंसियां
X

नई दिल्ली। पहले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने हाउडी मोदी आयोजन को संबोधित किया, जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सामने बैठकर सुना। जब नरेंद्र मोदी आयोजन को संबोधित कर रहे थे, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भी सामने बैठकर उत्सुकता के साथ बड़े गौर से उसे सुना। दोनों नेताओं के बीच की केमेस्ट्री दुनिया को चौंका रही थी।

हैरतंगेज कर देने वाला एक और वाकया अभी बाकी था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना संबोधन ख़त्म करने के बाद मंच से उतरे और सामने बैठे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप मिलने गए। सभी ने देखा नरेंद्र मोदी ने ट्रंप से इशारे में साथ-साथ एनआरजी स्टेडियम के चक्कर लगाने की पेशकश की, जिसे ट्रंप तत्काल सहमति देते हुए मोदी के साथ आगे बढ़ गए। सुरक्षाकर्मी कुछ समझ पाते उससे पहले ही ढोल-नगाड़ों, दर्शकों की नारेबाजी व उत्साह के बीच दोनों नेता एक-दूसरे का हाथ उठाए आगे बढ़ गए।

इस अप्रत्याशित कदमताल से सुरक्षा एजेंसियों के पसीने छूट गए।

अमेरिकी राष्ट्रपति की सुरक्षा व्यवस्था संभालने वाली सीक्रेट सर्विस के जवानों और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा देखने वाले एसपीजी के जवान हैरान-परेशान मुद्रा में दोनों नेताओं के लिए सुरक्षा घेरा बनाते देखे गए। जोश से भरी दर्शकों की भीड़ न केवल दोनों नेताओं के लिए नारेबाजी कर रही थी बल्कि उनके करीब भी आने की कोशिश कर रही थी। इसी अफरातफरी के बीच दोनों नेताओं ने आख़िरकार स्टेडियम का चक्कर लगाकर एक-दूसरे से जब विदा हुए तब सुरक्षा एजेंसियों ने चैन की सांस ली।

Updated : 23 Sep 2019 7:27 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top