Top
Home > विदेश > पूर्व पत्नी रेहम ने पाक पीएम पर लगाया कश्मीर का सौदा करने का आरोप

पूर्व पत्नी रेहम ने पाक पीएम पर लगाया कश्मीर का सौदा करने का आरोप

पूर्व पत्नी रेहम ने पाक पीएम पर लगाया कश्मीर का सौदा करने का आरोप
X

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने दावा किया है कि इमरान खान कश्मीर पर लिए गए भारत के निर्णय से पहले ही अवगत थे। साथ ही अपने पूर्व पति पर आरोप लगाया है कि उन्होंने पड़ोसी देश के साथ कश्मीर का सौदा कर लिया है। यह जानकारी मंगलवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।

समाचार पत्र द खलीज टाइम्स के मुताबिक, सोशल मीडिया पर एक साक्षात्कार वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कहा है कि कश्मीर को बेचा गया है।

रेहम ने बताया कि 05 अगस्त को जिस दिन यह घोषणा की गई, उस दिन उनकी टीम के एक सदस्य ने उन्हें फोन किया और कहा कि 'मैडम आपने जो कहा वह सच हो गया। उन्होंने इस पर उनसे कहा कि दुआ कीजिए सच ना हो। '

उन्होंने कहा 'मैने आपसे पिछले साल अगस्त में क्या कहा था, वह कौनसा सौदा कश्मीर पर होगा। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वही किया जो उन्हें करना था। उन्होंने वही किया जिसे करने के लिए उन्हें जनादेश मिला है। उन्हें अनुच्छेद 370 को हटाने के लिए जनादेश मिला है।'

रेहम ने आगे कहा, 'लेकिन आपके प्रधानमंत्री ने खड़े होकर नीतिगत बयान दिया और कहा, मैं जानता था कि मोदी ऐसा करने जा रहे हैं।' इमरान ने कहा 'मैं जानता था, क्योंकि बिश्केक में जब मैं उनसे मिला था तो उनका व्यवहार मेरे प्रति रूखा था। मैं यह तभी जान गया था जब पुलवामा की घटना हुई। रेहम खान ने कहा कि जब आपको मालूम था कि मोदी ऐसा करने जा रहे हैं तो आपने दोस्ती का हाथ क्यों बढ़ाया।

Updated : 20 Aug 2019 3:10 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top