Top
Home > विदेश > अमेरिकी अटर्नी जनरल ने ट्रंप को कहा कुछ ऐसा...

अमेरिकी अटर्नी जनरल ने ट्रंप को कहा कुछ ऐसा...

अमेरिकी अटर्नी जनरल ने ट्रंप को कहा कुछ ऐसा...
X

वाशिंगटन। अमेरिका के अटॉर्नी जनरल जेफ सेशंस ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर पलटवार करते हुए कहा है कि जब तक वह न्याय विभाग के प्रमुख हैं तब तक उनका विभाग किसी भी राजनीतिक दबाव के आगे नहीं झुकेगा। यह जानकारी शुक्रवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।

विदित हो कि ट्रंप ने एक साक्षात्कार के दौरान सेशंस पर व्यक्तिगत टिप्पणियां कीं थीं। उन्होंने अपने न्याय विभाग की निंदा भी की थी।

हालांकि सेशंस शुरू में ट्रंप के चुनाव अभियान में समर्थक थे, लेकिन हाल में उन्होंने साल 2016 में राष्ट्रपति चुनाव में रूसी दखल की जांच से खुद को अलग कर लिया है और यह जिम्मेवारी रॉड रोजनस्टाइन को सौंप दी है।

एक बयान में सेशंस ने कहा, "जब तक मैं अटॉर्नी जनरल हूं, न्याय विभाग राजनीतिक कारणों से कभी गलत ढंग से प्रभावित नहीं होगा।"

"मैं हमेशा उच्च मानकों की उम्मीद रखता हूं और अगर ऐसा नहीं होता है तो फिर मैं कार्रवाई करता हूं।"

टीवी चैनल के एक कार्यक्रम में ट्रंप ने कहा, "यह बहुत ही निराशाजनक दिन है। जेफ सेशंस ने खुद को मामले से अलग कर लिया जो उन्हें नहीं करना चाहिए था। उन्हें पहले मुझे बताना चाहिए था।"

उन्होंने आगे कहा, "मेरे दुश्मन भी कहते हैं कि जेफ सेशंस को आपको बताना चाहिए था कि वह मामले से खुद को अलग करने जा रहे हैं। उन्होंने यह नौकरी ली और फिर कहा कि मैं खुद को अलग करने जा रहा हूं। वह किस तरह के इंसान हैं।

Updated : 2018-08-24T20:31:55+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top