Top
Home > मनोरंजन > Indian Idol के शो पर हिमेश रेशमिया क्यों रोने लगे फूट-फूटकर, देखें वीडियो

Indian Idol के शो पर हिमेश रेशमिया क्यों रोने लगे फूट-फूटकर, देखें वीडियो

Indian Idol के शो पर हिमेश रेशमिया क्यों रोने लगे फूट-फूटकर, देखें वीडियो
X

नई दिल्ली। इंडियन आइडल का फिनाले आज यानी रविवार को है। फिनाले से पहले शो के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। अब शो का एक वीडियो सामने आया है जिसमें सभी कंटेस्टेंट्स शो के तीनों जज की तारीफ कर रहे हैं। तीनों जज की तारीफ करने के बाद पांचों कंटेस्टेंट उनके लिए गाना गाएंगे। इस दौरान जैसे ही एंकोना मुखर्जी, हिमेश रेशमिया की फिल्म हैप्पी हैर्डी एंड हीर का गाना तेरी मेरी कहानी गाती हैं जो रानू मंडल ने गाया था, तो हिमेश अपने इमोशन्स पर कंट्रोल नहीं कर पाते और फूट-फूटकर रोने लगते हैं। हिमेश को इमोशनल होता देख विशाल ददलानी और नेहा कक्कड़ उन्हें संभालते हैं।

बता दें कि बीते साल रानू मंडल अपने सिंगिंग से काफी पॉपुलर हुई थीं। रानू रेलवे स्टेशन पर गाना गाती थीं। उनका एक गाना सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ था कि हिमेश ने उन्हें रेलवे स्टेशन से लाकर अपनी फिल्म में गाना गाने का मौका दिया।

लेकिन पॉपुलैरिटी मिलने के बाद रानू का फिर एक वीडियो काफी वायरल हुआ जिससे वह टॉप से नीचे आ गईं। दरअसल, रानू मंडल को एक महिला फैन ने कंधे पर हाथ रखकर सेल्फी लेने के लिए पूछा था जिसके बाद वे उन पर भड़कती नजर आईं। इसका वीडियो कैमरे में कैद होने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था और लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया था। रानू के इस वीडियो के वायरल होने के बाद हिमेश ने भी उनके बारे में बात करनी बंद कर दी थी।



Updated : 23 Feb 2020 3:28 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top