Top
Home > मनोरंजन > पीएम नरेन्द्र मोदी फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग के बाद चुनाव आयोग की प्रतिक्रिया से विवेक ओबेरॉय खुश

'पीएम नरेन्द्र मोदी' फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग के बाद चुनाव आयोग की प्रतिक्रिया से विवेक ओबेरॉय खुश

पीएम नरेन्द्र मोदी फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग के बाद चुनाव आयोग की प्रतिक्रिया से विवेक ओबेरॉय खुश
X

नई दिल्ली। अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने गुरुवार को कहा कि चुनाव आयोग के कई अधिकारियों ने उनकी फिल्म 'पीएम नरेन्द्र मोदी' की विशेष स्क्रीनिंग देखी और वह अधिकारियों की प्रतिक्रिया से खुश हैं।

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग को फिल्म देखने और उस पर अपनी प्रतिक्रिया एक सीलबंद लिफाफे में प्रस्तुत करने का निर्देश दिया था। फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग बुधवार को हुई थी।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि वह फिल्म देखने वाले चुनाव आयोग के अधिकारियों की प्रतिक्रिया से संतुष्ट हैं। चुनाव आयोग में हर किसी ने कल फिल्म देखी। हमने उनसे पूछा आपको फिल्म कैसी लगी। हालांकि उन्होंने कहा कि वह अधिकारियों की प्रतिक्रिया नहीं बता सकते लेकिन हम उनके जवाब से खुश थे। केवल अनुरोध है कि फिल्म को रिलीज करने की अनुमति दी जाए।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन पर आधारित यह फिल्म अपनी रिलीज के समय को लेकर विवादों में घिर गई है। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर विपक्ष का आरोप है कि यह फिल्म मतदाताओं को भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के पक्ष में प्रभावित कर सकती है। फिल्म रिलीज के लिए 11 अप्रैल की तारीख तय की गई थी। उस दिन देश में लोकसभा चुनावों के लिए पहले चरण का मतदान था। ऐसे में चुनाव आयोग ने आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का मामला मानते हुए चुनावों के समाप्त होने तक इस पर रोक लगा दी।

फिल्म निर्माताओं ने चुनाव आयोग के आदेश को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है। कोर्ट ने चुनाव आयोग के अधिकारियों को फिल्म देखने के बाद इसकी रिपोर्ट मांगी है। मामले की सुनवाई अब 22 अप्रैल को होगी। फिल्म नरेन्द्र मोदी के बचपन से उनके प्रधानमंत्री बनने की घटनाओं को प्रदर्शित करती है।

Updated : 18 April 2019 2:08 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top