Home > मनोरंजन > फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' का ट्रेलर रिलीज, श्रद्धा-रणबीर पहली बार साथ आएंगे नजर

फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' का ट्रेलर रिलीज, श्रद्धा-रणबीर पहली बार साथ आएंगे नजर

लव रंजन निर्देशित रोमांटिक कॉमेडी दो खुशमिजाज लोगों की कहानी है, जो सभी युवाओं की तरह प्यार में भी उतने ही उलझे हुए हैं

फिल्म तू झूठी मैं मक्कार का ट्रेलर रिलीज, श्रद्धा-रणबीर पहली बार साथ आएंगे नजर
X

मुंबई। श्रद्धा और रणबीर की अपकमिंग फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' का शानदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। दोनों अभिनेता और अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर सोमवार को इसकी जानकारी देते हुए वीडियो और फोटो साझा किए हैं।

फिल्म में श्रद्धा पहली बार सुपरस्टार रणबीर कपूर के साथ सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करती नजर आ रही हैं। लव रंजन निर्देशित रोमांटिक कॉमेडी दो खुशमिजाज लोगों की कहानी है, जो सभी युवाओं की तरह प्यार में भी उतने ही उलझे हुए हैं, जितने अपने आम जीवन में हैं। भारत और यूरोप के विदेशी स्थानों पर फिल्माई गई फिल्म में एक लड़के और लड़की की यात्रा को दिखाया गया है । फिल्म का ट्रेलर इतना शानदार है कि लोगों को पसंद आ रहा है। ट्रेलर में इस नई जोड़ी के लिए बहुत सारे किसिंग सीन हैं, जो लोगों को लुभा रहा है ।

हाल ही में मेकर्स की ओर से इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट का एलान किया था। उसी के अनुसार सोमवार को फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' का शानदार ट्रेलर रिलीज रिलीज किया गया है। श्रद्धा बिकनी में पूरी तरह से सहज लग रही हैं। श्रद्धा को फिल्म के कई दृश्यों में बिकनी पहने लुभावनेे रूप में देखा जा सकता है। कुल मिलाकर कहें तो 'तू झूठी मैं मक्कार' का ये ट्रेलर एंटरटेनमेंट का फुल ऑन डोज है।

Updated : 23 Jan 2023 9:37 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top