Top
Home > मनोरंजन > फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान का ट्रेलर जारी

फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का ट्रेलर जारी

फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान का ट्रेलर जारी
X

मुंबई हिट फिल्मों की गारंटी बन चुके अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' काफी समय से सुर्खियों में है। फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा जितेंद्र कुमार, गजराज राव, नीना गुप्ता और मानवी गगरू,पंखुरी अवस्थी अहम भूमिका में है। फिल्म निर्माताओं ने सोमवार को फिल्म के दो पोस्टर्स और फिल्म का मजेदार ट्रेलर जारी किया है। फिल्म के इस ट्रेलर को अभिनेता आयुष्मान खुराना ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आयुष्मान ने लिखा-'जीतेगा प्यार,मानेगा पूरा परिवार # शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का ट्रेलर जारी!'

समलैंगिक रिश्तों पर आधारित इस फिल्म में आयुष्मान गेय की भूमिका निभा रहे हैं। ट्रेलर की शुरुआत में आयुष्मान के किरदार से पूछा जाता है कि कब डिसाइड किया ये बनोगे। इसके बाद आयुष्मान ख़ुराना कहते हैं, ये नहीं, गे।

फिल्म में आयुष्मान कार्तिक नाम के युवक के किरदार में हैं, वहीं जीतेन्द्र त्रिपाठी अमन की भूमिका में हैं। ट्रेलर में दिखाया गया हैं कि कार्तिक को अमन से प्यार हो जाता है और अमन भी कार्तिक को चाहने लगता है। इसके बाद अमन अपने और कार्तिक के रिश्ते का सच अपने घरवालों को बताता है, जिसके बाद अमन के घरवाले उसकी शादी एक लड़की के साथ तय कर देते हैं। कार्तिक अपने प्यार अमन को पाने की कोशिश में लग जाता है।

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' 2017 में रिलीज हुई फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' का सीक्वल है। फिल्म को आनंद एल रॉय और भूषण कुमार संयुक्त रूप से प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म के निर्देशक हितेश केवल्या हैं।फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' इसी साल 21 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Updated : 20 Jan 2020 1:14 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top