Home > मनोरंजन > टाइगर श्रॉफ होंगे बॉलीवुड के नए खलनायक

टाइगर श्रॉफ होंगे बॉलीवुड के नए खलनायक

टाइगर श्रॉफ होंगे बॉलीवुड के नए खलनायक
X

मुंबई। कई सालों बाद आखिरकार संजय दत्त ने 1993 की क्लासिक फिल्म 'खलनायक' की रीमेक को मंजूरी दे दी है। इस फिल्म में संजय दत्त, जैकी श्रॉफ और माधुरी दीक्षित मुख्य भूमिकाओं में थे। इस फिल्म का निर्माण और निर्देशन सुभाष घई ने किया था। 'खलनायक' की रीमेक में टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में होंगे। जल्द ही टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के नए खलनायक के रूप में दिखेंगे। टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ ने 'खलनायक' में पुलिस इंस्पेक्टर का रोल निभाया था।

संजय दत्त सुभाष घई द्वारा निर्देशित फिल्म 'खलनायक' का रीमेक बनाएंगे। अभिनेता ने 1993 में रिलीज हुई इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई थी। यह फिल्म सुपरहिट हुई थी। जब दत्त ने 1993 मुंबई बम विस्फोट मामले में नाम आने के बाद पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया था। हाल ही में संजय बाबू ने मीडिया से बातचीत में खुलासा किया कि उनके प्रोडक्शन हाउस में 1993 की फिल्म 'खलनायक' की अगली कड़ी बनाने की योजना है। संयज ने कहा कि मैं दूसरों के बारे में नहीं जानता, लेकिन हम इसे अपने प्रोडक्शन हाउस में कर रहे हैं और फिल्म के लिए टाइगर श्रॉफ से संपर्क किया है।

मुन्नाभाई ने खुलासा किया कि वह बल्लू के रूप में अपनी भूमिका को फिर से दोहराएंगे। फिल्म की शुरुआत संजय के जेल से छूटने के बाद ही होगी। फिल्म में जैकी श्रॉफ, माधुरी दीक्षित, राखी गुलजार, अनुपम खेर और रमैया ने अहम रोल निभाया था। इस फिल्म के लिए माधुरी को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री और संजय को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का फिल्मफेयर पुरस्कार मिला था।

Updated : 20 Sep 2019 6:38 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top