Top
Home > मनोरंजन > फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान का तीसरा लुक हुआ जारी

फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' का तीसरा लुक हुआ जारी

फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान का तीसरा लुक हुआ जारी
X

नई दिल्ली/स्वदेश वेब डेस्क। 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' के खुदाबख्श और जाफीरा के लुक के बाद अब तीसरे महत्वपूर्ण किरदार लार्ड जॉन क्लाइव का लुक भी जारी कर दिया गया है।

जॉन क्लाइव का किरदार ब्रिटिश कलाकार ललोयड ओवेन निभा रहे हैं। पोस्टर में वह काफी अग्रेसिव लुक में सिंहासन पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इसमें उन्होंने सिल्वर रंग का मिलिट्री जैकेट जिस पर सुनहरी रंग की कढ़ाई हुई है और सिलवर पैंट एवं बूट पहने हुए नजर आ रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि फिल्म का पहला लुक 18 सितम्बर को अमिताभ का जारी किया गया था, जिसमें वह खुदाबख्श का किरदार निभा रहे हैं। इसमें अमिताभ एक जहाज पर खड़े हुए हैं और हाथ में तलवार लिए हुए सफेद दाढ़ी मूंछ में नजर आ रहे हैं। उसके दूसरे दिन यशराज के यूट्यूब चैनल पर जाफिरा का लुक जारी किया गया, जो दंगल गर्ल सना सेख निभा रही हैं। 25 सेकेंड के वीडियो में जाफिरा ने हाथ में तीर-कमान लिया हुआ है। जाफिरा एक फाइटर लुक में नजर आ रही हैं।

'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' एक पीरियड ड्रामा है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, मिस्टर परफेक्सनिस्ट आमिर खान, और कैटरीना कैफ अहम भूमिका में हैं। यह फिल्म यशराज बैनर तले विजय कृष्ण आचार्या के निर्देशन में बनी है। यह फिल्म इस साल आठ नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Updated : 2018-09-21T05:20:41+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top