Top
Home > मनोरंजन > तापसी पन्नू की यह फिल्म दुनिया भर में एक साथ होगी रिलीज

तापसी पन्नू की यह फिल्म दुनिया भर में एक साथ होगी रिलीज

तापसी पन्नू की यह फिल्म दुनिया भर में एक साथ होगी रिलीज
X

मुंबई। अभिनेत्री तापसी पन्नू ने लंबे समय के बाद एक तमिल फिल्म की है और इस बार, उन्होंने अपनी वापसी फिल्म के रूप में एक हॉरर थ्रिलर को चुना है। गेम ओवर के नाम से मशहूर यह फिल्म अश्विन सरवनन द्वारा निर्देशित है। अभिनेत्री ने शनिवार को खुलासा किया कि उनकी आगामी फिल्म 'गेम ओवर' का हिंदी संस्करण 14 जून को जारी होगा। उन्होंने ट्विटर पर खुद की एक आधी चेहरे वाली तस्वीर साझा की, जहां एक प्रोजेक्टर पर पृष्ठभूमि में टीजर चल रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार गेम ओवर का टीज़र कुछ दिनों पहले जारी किया गया है और इसे अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म एक हॉरर थ्रिलर की तरह लग रही थी जो वीडियो गेमिंग की अवधारणा के इर्द-गिर्द घूमती है। यह भारतीय सिनेमा में पहली तरह की कहानी है और हमें देखना होगा कि अश्विन इसे कैसे निपटाते हैं। जबकि अश्विन सरवनन निर्देशक अनुराग कश्यप हैं जिन्होंने इस परियोजना के लिए रिलायंस एंटरटेनमेंट और वाई नॉट स्टूडियो के साथ सहयोग किया है।

इसी के साथ निर्माताओं ने घोषणा की है कि फिल्म दुनिया भर में 14 जून को रिलीज होगी। इसे तेलुगु और हिंदी में भी एक साथ रिलीज किया जाएगा। बुधवार को, निर्माताओं ने फिल्म के अंधेरे और नाखून काटने वाले टीज़र को साझा किया, जिसमें कोई संवाद नहीं है लेकिन फिर भी आपको यह जानने के लिए पर्याप्त लुभावना है कि कौन या कौन हाउसेडिंग कर रहा है।

Updated : 19 May 2019 12:47 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top