Top
Home > मनोरंजन > #TeacherDay : अजय देवगन ने पिता को किया याद, कहा- उन्होंने पढ़ाया जीवन का अनमोल पाठ

#TeacherDay : अजय देवगन ने पिता को किया याद, कहा- उन्होंने पढ़ाया जीवन का अनमोल पाठ

#TeacherDay : अजय देवगन ने पिता को किया याद, कहा- उन्होंने पढ़ाया जीवन का अनमोल पाठ

मुंबई। शिक्षक दिवस पर बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने अपने गुरु को याद किया और शिक्षक दिवस की बधाई दी। पांच सितंबर को पूरे भारत में पूर्व राष्ट्रपति डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जन्मदिवस के मौके पर 'शिक्षक दिवस' मनाया जाता है। अभिनेता अजय देवगन ने शिक्षक दिवस के मौके पर पिता वीरू देवगन के साथ अपनी बचपन की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया। अजय ने ट्वीट किया-'मेरे पिता, मेरे गुरु। उन्होंने मुझे जीवन के अनमोल पाठ पढ़ाया। अध्यापक दिवस की शुभकामनाएं।' अजय के पिता और बॉलीवुड के मशहूर एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन का 27 मई को निधन हो गया था।

सुशांत सिंह राजपूत ने शिक्षक दिवस पर अपने पसंदीदा गुरु नितेश तिवारी के साथ एक सेल्फी शेयर की है। सुशांत सिंह राजपूत ने ट्वीट किया-'कल रात फिल्म 'छिछोरे' की स्पेशल स्क्रीनिंग पर अपने प्रिय मित्र, बड़े भाई, धांसू डायरेक्टर और गुरु नितेश तिवारी के साथ। हैप्पी टीचर्स डे सर और आप सबको भी।' निर्देशक नितेश तिवारी और अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी फिल्म 'छिछोरे' की रिलीज से पहले जश्न मनाते हुए चेहरे पर केक लगाते हुए दिखाई दी थी। सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'छिछोरे' 6 सितंबर को रिलीज को होने वाली है।

फिल्ममेकर शेखर कपूर ने फि ट्वीट किया-'लेसन्स ऑफ लाइफ: मुझे स्कूल में मैथ्स से नफरत थी। एक गणितज्ञ मित्र मुझे एक बगीचे में ले गया और मुझे एक फूल की ज्यामिति के पीछे का गणित सिखाया। पेड़ों की वृद्धि के पीछे का गणित समझ आ गया। मुझे मैथ्स से प्यार हो गया।

Updated : 5 Sep 2019 2:33 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top