Top
Home > मनोरंजन > तनुश्री ने नाना को क्लीन चिट देने पर उठाया सवाल

तनुश्री ने नाना को क्लीन चिट देने पर उठाया सवाल

तनुश्री ने नाना को क्लीन चिट देने पर उठाया सवाल

मुंबई। एक महत्वपूर्ण घटनाक्रम में मुंबई पुलिस ने अभिनेत्री तनुश्री दत्ता द्वारा अभिनेता नाना पाटेकर के खिलाफ दायर यौन उत्पीडन मामले में क्लोजर रिपोर्ट दायर कर दी है। मुंबई पुलिस के प्रवक्ता व पुलिस उपायुक्त मंजूनाथ शिंगे ने आईएएनएस से कहा कि हां, हमने अदालत के समक्ष बी-समरी रिपोर्ट दायर की है।

कहा जा रहा है कि पुलिस ने पर्याप्त सबूत नहीं मिलने के बाद यह कदम उठाया है, जिसने वस्तुत: मामले को समाप्त कर दिया है। इस बीच तनुश्री ने नाना को क्लीन चिट देने पर सवाल उठाया है। तनुश्री ने कहा कि भ्रष्ट पुलिस फोर्स और कानून व्यवस्था ने और भी ज्यादा भ्रष्ट व्यक्ति नाना पाटेकर को क्लीन चिट दी है जिस पर पहले भी इंडस्ट्री से जुड़ी कई महिलाएं धमकाने, डराने और उत्पीडऩ के आरोप लगा चुकी हैं।

इससे पहले मामले में तनुश्री के वकील ने कहा था कि उन्हें अभी तक पुलिस से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। एक बार जानकारी मिलने पर वे इस क्लोजर रिपोर्ट का कोर्ट में विरोध करेंगे। उल्लेखनीय है कि तनुश्री ने आरोप लगाया था कि वर्ष 2009 में आई फिल्म हॉर्न ओके के लिए एक आइटम सॉन्ग की शूटिंग के दौरान नाना ने उन्हें गलत तरीके से छुआ था। तनुश्री ने दावा किया था कि इसका विरोध करने और गाना शूट करने से मना करने पर उन पर हमला कराने के साथ धमकियां भी दी गईं। यह केस सामने आने के बाद भारत में मीटू कैंपेन चल पड़ा, जिसमें कई महिला हस्तियों ने उनके साथ हुए यौनशोषण का खुलासा किया। एमजे अकबर, आलोकनाथ सहित कई प्रख्यात लोग मुश्किल में फंस गए।

Updated : 13 Jun 2019 1:02 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top