Top
Home > मनोरंजन > फिल्म थप्पड़ की अभिनेत्री तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर शेयर की अनुभव सिन्हा की कविता अमृता

फिल्म 'थप्पड़' की अभिनेत्री तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर शेयर की अनुभव सिन्हा की कविता 'अमृता'

फिल्म थप्पड़ की अभिनेत्री तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर शेयर की अनुभव सिन्हा की कविता अमृता
X

मुंबई। अनुभव सिन्हा की फिल्म 'थप्पड़' आज रिलीज हो गई है। फिल्म 'आर्टिकल 15' और 'मुल्क' के बाद अनुभव सिन्हा ने 'थप्पड़' के साथ वापसी की है। इस फिल्म में तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में है। तापसी पन्नू की फिल्म 'थप्पड़' घरेलू हिंसा और महिला सशक्तीकरण पर आधारित है। अभिनेत्री तापसी पन्नू ने आज अपने चरित्र के बारे में निर्देशक अनुभव सिन्हा द्वारा लिखित एक कविता को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपने ऑनस्क्रीन चरित्र अमृता के रूप में खुद की एक फोटो भी शेयर की है। फोटो में वह नई शुरुआत के साथ खुशी में कूदती दिखाई दे रही है। पन्नू ने फिल्म 'थप्पड़' में अपने चरित्र के नाम के साथ अनुभव सिन्हा द्वारा लिखी गई कविता 'अमृता' को शेयर कर लिखा-'अब सब तुम्हारा…।# थप्पड़ आज रिलीज हो गई।'

कविता 'अमृ्ता' की लाइन 'मेरा अपना भी इक आसमाँ हो, खुद को हर इक दिशा में बिखेरूँ' अंतरात्मा के महत्व के बारे में बताती है। निर्देशक अनुभव सिन्हा ने फिल्म में तापसी को एक ऐसी नायिका के रूप पेश किया है, जो प्यार और रिश्तों के नाम पर घरेलू हिंसा को बर्दाश्त करने से इनकार करती है। इस फिल्म में रत्ना पाठक शाह, मानव कौल, दिया मिर्जा, तन्वी आजमी और राम कपूर ने अहम भूमिका निभाई है। फिल्म 28 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।

तापसी पन्नू इस फिल्म में अनुभव सिन्हा के साथ दूसरी बार काम कर रही हैं। इससे पहले वह 'मुल्क' में उनके साथ काम कर चुकी हैं। इसके अलावा तापसी फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज के जिंदगी पर आधारित होगी। इसके अलावा तापसी पन्नू अभिनेता विक्रांत मैसी के साथ फिल्म 'हसीन दिलरुबा' में दिखाई देंगी। मर्डर मिस्ट्री इस फिल्म के निर्देशक विनील मैथ्यू हैं। फिल्म 'हसीन दिलरुबा' इसी साल रिलीज होगी।

Updated : 28 Feb 2020 8:50 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top