Top
Home > मनोरंजन > स्वर कोकिला लता मंगेशकर वेंटिलेटर पर, हालत नाजुक

स्वर कोकिला लता मंगेशकर वेंटिलेटर पर, हालत नाजुक

-हेमा मालिनी ने की जल्द स्वस्थ्य होने की प्रार्थना

स्वर कोकिला लता मंगेशकर वेंटिलेटर पर, हालत नाजुक

मुंबई। मुंबई. भारतरत्न लता मंगेशकर की तबीयत दूसरे दिन भी नाजुक बनी हुई है। वेआईसीयू में भर्ती हैं।सोमवार तड़के सांस लेने में तकलीफ होने के बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। न्यूज एजेंसी ने बताया, ''लता मंगेशकर की हालत चिंताजनक बनी हुई है। उन पर दवाओं का धीमे-धीमेअसर हो रहा है।'' रिपोर्ट के मुताबिक, उन्हें फेफड़ों में इन्फेक्शन हुआ है और निमोनिया की शिकायत भी बताई गई है।डॉ. पतित समधानी उनकी स्थिति पर नजर बनाए हुए है।

स्वर कोकिला की पब्लिक रिलेशन टीम ने मंगलवार को एक बयान जारी किया। इसमें कहा गया कि उनकी हालत स्थिर है। धीरे-धीरे सुधार भी हो रहा है। ईमानदारी से कहें तो लता जी ने बीमारी से लड़ने के लिए बेहतरीन जज्बा दिखाया है। हम आपको उनसे जुड़ी हर पल-पल की जानकारी देते रहेंगे। हमें आशा है कि आप उनके परिवार की निजता का सम्मान करेंगे।

सोमवार को लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले भी उनका हाल-चाल लेने के लिए अस्पताल पहुंची थीं। बॉलीवुड के सितारे भी उनके जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं। लता मंगेशकर ने 28 सितंबर को अपना 90वां जन्मदिन मनाया था। हिंदी फिल्म जगत में 25 हजार से ज्यादा गीत गा चुकी लता मंगेशकर भारतरत्न से सम्मानित हो चुकी हैं।

Updated : 2019-11-12T14:52:30+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top