Top
Home > मनोरंजन > सुशांत सिंह ने छोटे पर्दे से की थी करियर की शुरुआत

सुशांत सिंह ने छोटे पर्दे से की थी करियर की शुरुआत

सुशांत सिंह ने छोटे पर्दे से की थी करियर की शुरुआत
X

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने कड़ी मेहनत और शानदार अभिनय की बदौलत कम समय में ही बॉलीवुड में अपनी मकाम हासिल कर ली है। सुशांत सिंह राजपूत आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं। सुशांत का जन्म 21 जनवरी, 1986 को बिहार में हुआ था। सुशांत सिंह राजपूत शुरुआती दिनों में बैकग्राउंड डांसर थे और कई फिल्मफेयर अवार्ड शो में अपने डांस का जलवा बिखेरा।सुशांत ने बालाजी टेलीफिल्म्स की धारावाहिक 'किस देश में है मेरा दिल' से टीवी की दुनिया में कदम रखा। इसके बाद सुशांत को एकता कपूर के मशहूर धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' में अभिनय करने का मौका मिला। इस धारावाहिक में सुशांत द्वारा निभाए गए किरदार मानव देशमुख के किरदार से वह घर-घर में मशहूर हो गए। इसके बाद सुशांत 'जरा नच के दिखा 2' और 'झलक दिखला जा 4' जैसे डांसिग शोज के प्रतिभागी रहे।

साल 2013 में बड़े पर्दे पर प्रदर्शित हुई फिल्म 'काय पो चे' में सुशांत को मुख्य भूमिका में अभिनय करने का मौका मिला। इस फिल्म में उनके अभिनय को काफी पसंद किया गया। इसके बाद सुशांत कई फिल्मों में नजर आये, जिसमें शुद्ध देशी रोमांस, पीके, डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी, एमएस धोनी, द अनटोल्ड स्टोरी, केदारनाथ, छिछोरे आदि शामिल हैं।

आज सुशांत की गिनती बॉलीवुड के मशहूर अभिनेताओं में होती है। देश-विदेश में उनके चाहनेवालों की संख्या लाखों में हैं। सुशांत जल्द ही फिल्म 'दिल बेचारा' में नजर आएंगे। यह फिल्म इसी साल 8 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Updated : 21 Jan 2020 6:36 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top