Top
Home > मनोरंजन > कोविड-19 को मात देने के लिए सरकार के निर्देशों का सख्ती से पालन करें : हेमा मालिनी

कोविड-19 को मात देने के लिए सरकार के निर्देशों का सख्ती से पालन करें : हेमा मालिनी

कोविड-19 को मात देने के लिए सरकार के निर्देशों का सख्ती से पालन करें : हेमा मालिनी
X

मुंबई। दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी ने सोमवार को सभी से सरकार द्वारा जारी निर्देशों का पालन करने के लिए कहा है, ताकि कोरोनो वायरस के प्रसार को रोकने में मदद मिल सके। उन्होंने कहा कि भारत में COVID-19 के 100 से अधिक पॉजिटिव केस पाए गए हैं। 71 वर्षीय अभिनेत्री ने कोरोनो वायरस महामारी पर अपनी चिंता व्यक्त की है। हेमा मालिनी ने सोशल मीडिया पर कोरोनो वायरस महामारी को लेकर सावधानी बरतने को भी कहा है। भाजपा सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी ने ट्वीट किया-'भारत में COVID-19 के 100 से अधिक पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं। इस खतरनाक बीमारी का कोई टीका नहीं है और अभी तक कोई इलाज नहीं है, हम सरकार को पूरी तरह से सहयोग करने का संकल्प लेते हैं और इस बीमारी को मात देने के लिए सख्ती से निर्देशों का पालन करें।'

बॉलीवुड भी कोरोना के प्रति सुरक्षित रहने की अपील कर रहा है। अभिनेता अमिताभ बच्चन, सलमान खान, कैटरीना कैफ, परिणीति चोपड़ा और अन्य सेलिब्रिटी कोरोना वायरस के बारे में जागरूकता फैलाने में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहे हैं। देश में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए केंद्र सरकार ने इसे आपदा की श्रेणी में शामिल कर दिया है। केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के अनुसार, रविवार तक भारत में कोरोनो वायरस के कुल मामले 107 हैं। विश्व स्वास्थ्य संगठन ने हाल में एक 'सेफ हैंड्स' चैलेंज शुरू किया है। इस चैलेंज में वायरस से बचने के लिए हाथ धोने का एक वीडियो शेयर करना है।

विश्व स्वास्थ्य संगठन के निदेशक टेड्रोस एडनॉम ने ट्विटर पर दुनियाभर के कई सेलिब्रिटी को टैग कर वीडियो शेयर करने और तीन लोगों को नॉमिनेट करने का चैलेंज दिया है। हाल में उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा को वीडियो साझा करने और तीन अन्य को नॉमिनेट करने का चैलेंज दिया है। दुनियाभर में वैश्विक महामारी बनकर फैले कोरोना वायरस का प्रकोप दिनों दिन बढ़ता जा रहा है।सरकारें कोरोना वायरस को लेकर लोगों को जागरूक करने पर ध्यान दे रही हैं।

Updated : 16 March 2020 8:43 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top