Top
Home > मनोरंजन > देश में स्टार्ट-अप और उद्यमिता एक अच्छा व्यवसाय

देश में स्टार्ट-अप और उद्यमिता एक अच्छा व्यवसाय

देश में स्टार्ट-अप और उद्यमिता एक अच्छा व्यवसाय
X

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपनी अगामी फिल्म 'सुई-धागा' के बारे में कहा कि यह फिल्म पूरी तरह से पारिवारिक है। यह फिल्म इमोशनल और फनी होने के साथ-साथ बहुत ही मजबूत संदेश भी देती है।

अनुष्का ने कहा कि हमारा देश सालों से अच्छे उद्यम देता आ रहा है। मेरा मानना है कि हमारे देश में स्टार्ट-अप और उद्यमिता एक अच्छा व्यवसाय है। हमने इस फिल्म में एन्तरेप्रेन्योरशिप और स्टार्ट-अप बिजनेस को दर्शाया है। इस फिल्म में हमारा जो किरदार है उसके पास बहुत प्रतिभा है लेकिन उन्हें अपने हुनर को दिखाने का अवसर नहीं मिलता है। इस फिल्म में ममता और मौजी का जो किरदार है, उनको अपने लक्ष्य को पाने के लिए और अपने हुनर को दिखाने के लिए किन मुश्किलों का समाना करना पड़ता है, वह इस फिल्म में दिखाया गया है। यह फिल्म पूरी तरह से प्रेरणादायक फिल्म हैं।

उल्लेखनीय है कि यह भारत सरकार की योजना 'मेड इन इंडिया' थीम पर बनी है। यश राज बैनर तले बनने वाली 'सुई धागाः मेड इन इंडिया' को शरत कटारिया ने निर्देशित किया है। इस फिल्म में अनुष्का और वरुण धवन मुख्य भूमिका में है। यह फिल्म 28 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Updated : 2018-09-13T00:45:18+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top