Top
Home > मनोरंजन > सोनिया हुईं सलमान से मिलकर अभिभूत

सोनिया हुईं सलमान से मिलकर अभिभूत

इंडियन आइडल की प्रतिभागी

सोनिया हुईं सलमान से मिलकर अभिभूत
X

मुंबई। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के लोकप्रिय सिंगिंग रियल्टी शो इंडियन आइडल 10 के पिछले एपिसोड ने दर्शकों को कुछ शानदार प्रदर्शन के साथ मनोरंजन दिया। यह पहला एपिसोड है जिसमे कम वोट पाने वाला कंटेस्टेंट वापस घर जाएगा। खड़कपुर, कोलकता से 17 वर्षीय कंटेस्टेंट सोनिया गाज्मेर, जो बहुत ही शानदार प्रदर्शन करती रही थीं, उन्हें अपना सफर रास्ते में ही खत्म करना पड़ा। हालांकि मुम्बई छोडऩे से पहले सोनिया की एक जीवन भर की इच्छा पूरी हो गई।

सोनिया सलमान खान की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और उन्हें सलमान खान से बात करने का मौका मिला। सोनिया सुपरस्टार के ऑरा में पूरी तरह से खो गईं जब उन्हें दस का दम में इस कलाकार के साथ सेट पर मिलने का मौका मिला। न केवल उन्होंने उसके साथ फोटो खिंचवाए बल्कि सलमान ने सोनिया को जीवन के कुछ सबक भी दिए।

खुश सोनिया ने बताया, यह मेरी जिन्दगी का वह दिन था, जब मुझे दर्शकों से मिले कम वोट के चलते अपने सपनों को पैक करना पड़ा। मगर जब चैनल ने मुझे बताया कि वे मेरी सलमान खान से मिलने की इच्छा को पूरा करेंगे तो मैं बहुत ही खुश हुए। मैं सलमान के जादू में पूरी तरह से खो गयी थी और जब मैंने सलमान के साथ एक तस्वीर ली तो उन्होंने बात शुरू की। मुझे बहुत अच्छा लगा जब उन्होंने कहा कि मुझे और भी ज्यादा रियाज करने की जरूरत है, क्योंकि ये असफलताएं केवल सफलता के लिए एक दस्तक हैं। मेरे लिए यह एक नई शुरुआत है। मैं सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन को ऐसा मौका देने के लिए शुक्रिया अदा करती हूं। सोनिया एक प्लेबैक सिंगर हैं और लाइव स्टेज प्रदर्शन करती हैं। हम उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं।

Updated : 2018-08-08T18:24:50+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top