Top
Home > मनोरंजन > फिल्म अटैक की शूटिंग जॉन अब्राहम और जैकलीन फर्नांडीज ने की शुरू

फिल्म 'अटैक' की शूटिंग जॉन अब्राहम और जैकलीन फर्नांडीज ने की शुरू

फिल्म अटैक की शूटिंग जॉन अब्राहम और जैकलीन फर्नांडीज ने की शुरू
X

मुंबई। जॉन अब्राहम एक बार फिर एक्शन-थ्रिलर फिल्म के साथ दस्तक देने को तैयार हैं। जॉन अब्राहम और जैकलीन फर्नांडीज ने अपनी आगामी फिल्म 'अटैक' की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म के निर्देशन लक्ष्य राज आनंद हैं, वहीं फिल्म का निर्माण जॉन अब्राहम अपने घरेलू बैनर के तहत करेंगे। 'अटैक' एक्शन थ्रिलर फिल्म है। जॉन अब्राहम ने 'अटैक' के सेट से क्लिप बोर्ड की पहली तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जॉन ने इंस्टाग्राम पर लिखा- 'अटैक' की शूटिंग शुरू। '

जॉन अब्राहम को आखिरी बार अनीस बज्मी के कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'पागलपंती' में देखा गया था। अब उन्होंने एक्शन थ्रिलर फिल्म 'अटैक' के लिए पूरी तरह तैयारी कर ली है। पिछले साल जॉन ने अपनी फिल्म के बारे में सोशल मीडिया पर घोषणा की थी। एक वीडियो शेयर कर अभिनेता ने लिखा था कि वास्तव में बंदूक चलाना सीख रहा हूं, 'अटैक' के लिए तैयारी हो रही है, मेरी अगली एक्शन फिल्म है। फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज और रकुल प्रीत सिंह भी मुख्य भूमिका में हैं। जैकलीन ने भी सोशल मीडिया पर इस प्रोजेक्ट के बारे में लिखा था। जैकलीन ने कहा कि यह एक शानदार फिल्म है। वह जॉन के साथ फिर से आ रही हैं।

दोनों ने फिल्म 'हाउसफुल 2' और 'ढिशूम' में एक साथ काम किया है। रकुल के इस फिल्म का हिस्सा होने पर उन्होंने कहा कि रकुल की भूमिका वास्तव में अच्छी है और मुझे पूरा यकीन है कि वह इसके लिए पूरा न्याय करेगी। मैं बहुत खुश हूं कि वह इस प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं। फिल्म एक ऐसी घटना पर आधारित है, जिसमें आतंकवादियों द्वारा होस्टेज बनाए जाने के कारण पूरा देश घुटनों पर आ गया था। फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर पिछले साल जारी किया गया था। फर्स्ट लुक पोस्टर में जॉन राइफल के साथ खड़े थे। फिल्म 'अटैक' लक्ष्मण राज आनंद द्वारा लिखित-निर्देशित और धीरज वधावन, अजय कपूर और जॉन अब्राहम द्वारा निर्मित है। फिल्म 'अटैक' 14 अगस्त, 2020 को सिनेमाघरों में आने वाली है।

Updated : 9 Jan 2020 6:44 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top