Home > मनोरंजन > सपना चौधरी का कांवड़ियों के लिए एक दमदार गाना रिलीज

सपना चौधरी का कांवड़ियों के लिए एक दमदार गाना रिलीज

सपना चौधरी का कांवड़ियों के लिए एक दमदार गाना रिलीज
X

मुंबई। शिव के पूजन का महीना यानी सावन शुरू हो गया है। ऐसे में शिव भक्त अपने आराध्य देव को खुश करने के लिए कांवड़िया यात्रा शुरु करते हैं और नाचते गाते शिवालय पहुंचते हैं। सावन के पावन मौके पर हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी का कांवड़ियों के लिए एक दमदार और जबरदस्त गाना 'भोले का स्वैग रिलीज हुआ है। यह गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस भी इसे बेहद पसंद कर रहे हैं।

गाने का वीडियो सपना चौधरी पर फिल्माया गया है। 'भोले का स्वैग को मशहूर सिंगर जॉनी सूफी ने गाया है। गाने के लिरिक्स भी बेहद कैची हैं। ऊपर से सपना का जबरदस्त डांस लोगों को थिरकने पर मजबूर कर देगा। इस गाने की जानकारी खुद सपना ने भी सोशल मीडिया पर दी है। यूट्यूब पर इस गाने को अब तक 1 मिलियन लोग देख चुके हैं।

सोनोटेक पर रिलीज हुए इस गाने के म्यूजिक से लेकर इसके लीरिक्स तक बहुत शानदार हैं। वहीं गाने में सपना चौधरी का लुक और अंदाज इनके दूसरे गानों से बिल्कुल अलग रहा है। वीडियो में सपना चौधरी की बात करें, तो वह इस गाने में गोल्डन और ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं। इसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। अपने इस गाने में सपना चौधरी ने डांस का भी खूब तड़का लगाया हुआ है। फैंस उनके जबरदस्त डांस को खूब पसंद कर रहे हैं।


Updated : 17 July 2019 11:11 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top