Top
Home > मनोरंजन > संजय की बायोपिक से यह दिखी नाखुश

संजय की बायोपिक से यह दिखी नाखुश

संजय की बायोपिक से यह दिखी नाखुश
X

मुंबई। संजय की बायोपिक संजू ने भले ही देशभर में धमाल मचा रखा है। लेकिन संजय की बहन नम्रता फिल्म संजू से ज्यादा खुश नजर नहीं आई हैं। फिल्म को अब तक फैंस और सेलेब्स सभी ने सराहा है। संजय के लगभग सभी दोस्तों ने फिल्म को देखकर फिल्म की जमकर सराहना की है। लेकिन संजय की बहन ने ये फिल्म पहली बार देखी है और उन्हें फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आई है। फिल्म संजू पर कमेंट करते हुए नम्रता ने कहा है कि वे फिल्म के दो किरदारों से खुश नहीं हैं। स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक नम्रता ने संजू देखने के बाद संजय की रील और रियल लाइफ से जुड़े कई राज खुले हैं। नम्रता ने बताया कि फिल्म में संजू के ड्रग, जेल से जुड़े कई बड़े हिस्से दिखाए गए हैं। उस दजौरान पापा संजू के साथ हमेशा खड़े रहे। वो दौर पापा के लिए बहुत मुश्किल था। पापा और संजू दोनों ही हमेशा एक-दूसरे के सपोर्ट सिस्टम बने रहे।

फिल्म में उस को बखूबी नहीं दिखाया गया है। नम्रता को संजू में सुनील दत्त का रोल पसंद नहीं आया। उनका कहना है कि मेरे पापा का किरदार कोई नहीं निभा सकता। वो मेरे लिए और मेरे परिवार के लिए बहुत खास हैं। वहीं उन्हें नरगिस का रोल भी पसंद नहीं आया। नम्रता का कहना है कि मेरे मां-पापा का रोल निभाना बहुत मुश्किल है। दोनों ही आइकॉनिक रोल हैं। लेकिन दर्शकों को फिल्म पसंद आ रही हैं, ये सबसे अच्छी बात है।

उन्होंने साथ में यह भी कहा कि, 'हां, मैं ये जरूर कहना चाहूंगी कि रणबीर ने भाई की बायोपिक में बहुत अच्छा काम किया है। दोस्तों के बारे में नम्रता का कहना है कि संजय के बहुत कम अच्छे दोस्त हैं। ऐसे में फिल्म में विक्की कौशल का किरदारकई दोस्तों को मिलाकर बनाया गया है।' फिल्म देखकर आखिर में नम्रता ने यही कहा कि संजय में समय के साथ कई बदलाव आए हैं। हमने बहुत बुरा वक्त साथ देखा है। जब संजय जेल से आजाद हुआ उस समय अगर पापा दुनिया में होते, तो वह बहुत खुश होते।

Updated : 2018-07-12T21:07:27+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top