Top
Home > मनोरंजन > सलमान खान के साथ प्रियंका इस फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी कमबैक

सलमान खान के साथ प्रियंका इस फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी कमबैक

सलमान खान के साथ प्रियंका इस फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी कमबैक
X

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान रेस- 3 के बाद अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग में बिजी होने वाले हैं। बताते चलें कि सलमान अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म भारत में और दबंग-3 में नजर आने वाले हैं। सलमान अपनी इन दोनों की फिल्मों को लेकर खबरों में बने हुए हैं। फिल्म भारत की शूटिंग 22 जुलाई से शुरू हो जाएगी। बता दें कि फिल्म भारत में सलमान खान के अपोजिट देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा नजर आने वाली हैं। प्रियंका इस फिल्म से बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं।

वहीं अब फिल्म में सलमान खान के रोल को लेकर खबरें सामने आ रही हैं। जी हां सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म 'भारत' में सर्कस में काम करने वाले मोटरसाइक्लिस्ट का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। चर्चा है कि सलमान खान इस फिल्म में सर्कस में काम करने वाले मोटरसाइक्लिस्ट के किरदार में नजर आएंगे।

अली अब्बास जफर ने इसके लिए काफी तैयारी की है। उन्होंने यह आइडिया राज कपूर की फिल्म 'मेरा नाम जोकर' से लिया है और कहा जा रहा है कि सर्कस के सीन फिल्माने के लिए देशभर से सारे सर्कस के महारथियों को बुलाया जा रहा है। विदेश के भी अच्छे ट्रेनर्स को इस सीन को फिल्माने के लिए बुलाया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी 60 के दशक पर आधारित होगी। फिल्म में इसके लिए खास तैयारी की गई है। फिल्म की शूटिंग मुंबई के फिल्मिस्तान स्टूडियो में शुरू होगी, इसके बाद टीम माल्टा और फिर दुबई जाने वाली है। यह फिल्म कोरियन फिल्म ओड टू माई फादर की भहदी रीमेक है जिसमें भारत में कई काल खंड दिखाए जाएंगे, जो 60 के दशक से शुरू होंगे और साल 2000 तक की कहानी दिखाई जाएगी।

Updated : 2018-07-20T20:57:27+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top