Top
Home > मनोरंजन > भारत ने बॉक्स ऑफिस पर किया धमाकेदार कलेक्शन

'भारत' ने बॉक्स ऑफिस पर किया धमाकेदार कलेक्शन

भारत ने बॉक्स ऑफिस पर किया धमाकेदार कलेक्शन
X

मुंबई। सलमान खान की फिल्म 'भारत' का बॉक्स ऑफिस पर पहला दिन काफी धमाकेदार रहा। ईद के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्‍म ने पहले दिन सर्वाधिक कमाई करने की लिस्ट में शामिल हो गई है। माना जा रहा है कि बच्चों की गर्मी की छुट्टियां होने से आगामी दिनों में भी इसका जबरदस्त बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देखने को मिलेगा। सलमान की इस फिल्म ने कई कीर्तिमान रच दिए। पिछले कुछ सालों से ईद पर सलमान की कोई न कोई फिल्म रिलीज हो रही है, लेकिन पहले दिन की कमाई के आधार पर भारत ने इन सबको पछाड़ दिया।

आपको बता दें कि ईद और सलमान खान का कॉम्‍बो कनेक्शन हमेशा से ही शानदार रहा है। सलमान खान की डिमांड ईद पर सबसे ज्‍यादा रहती है ऐसे में में बॉक्स ऑफिस इंडिया में आई खबर के मुताबिक भारत ने पहले दिन 43 से 45 करोड़ का बिजनेस कर लिया है । फिल्‍म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार सलमान खान की भारत ने बॉक्‍स ऑफिस पर नए आयाम रच दिए हैं। इस फिल्‍म ने पहले दिन 42.30 करोड़ की कमाई की है। यह कमाई सलमान खान की फिल्‍म प्रेम रतन धन पायो (40.35 करोड़), सुल्‍तान (36.54 करोड़) और टाइगर जिंदा है (34.10 करोड़)की पहले दिन की कमाई से कहीं ज्‍यादा है। वहीं यह साल 2019 की पहले दिन सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फिल्‍म बन गई है। सलमान खान की दीवानगी पर भारत और दक्षिण अफ्रीका के मैच का असर भी नहीं हुआ।

बता दें कि एस्टिमेटेड आकंड़ों की मानें तो आने वाले बॉक्स ऑफिस नंबर्स चौंकाने वाले रहेंगे जो अबतक के कई रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं। वहीं यूपी, गुजरात और कई अन्य राज्यों से फिल्म की कमाई के आंकड़े सबसे अच्छे और ज्यादा आ रहे हैं। वहीं देश के अलावा फिल्म को 70 देशों में लगभग 1300 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। फिल्म अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित 'भारत' में कैटरीना कैफ और दिशा पटानी लीड एक्ट्रेस के रोल में नजर आएंगी।

Updated : 6 Jun 2019 10:46 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top