Top
Home > मनोरंजन > फिल्म मिस्टर इंडिया के रीमेक में रणवीर सिंह होंगे न्यू मिस्टर इंडिया

फिल्म 'मिस्टर इंडिया' के रीमेक में रणवीर सिंह होंगे न्यू मिस्टर इंडिया

फिल्म मिस्टर इंडिया के रीमेक में रणवीर सिंह होंगे न्यू मिस्टर इंडिया
X

मुंबई। अनिल कपूर और श्रीदेवी की फिल्म 'मिस्टर इंडिया' की रीमेक की कुछ सालों से चर्चा थी। अब ऐसा लगता है कि बॉलीवुड को रणवीर सिंह के रूप में नया मिस्टर इंडिया मिल गया है। रणवीर सिंह निर्देशक अली अब्बास जफर की फिल्म 'मिस्टर इंडिया 2' के लिए तैयार हैं। शेखर कपूर ने 1987 में 'मिस्टर इंडिया' के रूप में हिंदी सिनेमा को अपनी सबसे यादगार और सुखद फिल्मों में से एक दिया। इस फिल्म ने अनिल कपूर और श्रीदेवी को स्टारडम के आसमान तक पहुंचाया और उन्हें हर बच्चे का पसंदीदा बना दिया। इस फिल्म में अमरीश पुरी द्वारा निभाए गए खलनायक 'मोगैंबो' का किरदार आज भी अमर है और उस फिल्म का 'मोगैंबो खुश हुआ' डायलॉग आज भी लोगों के जुबान से उतरा नहीं है।

हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार, अली अब्बास जफर और रणवीर सिंह की जोड़ी फिल्म पर काम कर रही है, जिसे जी स्टूडियो द्वारा निर्मित किया जाएगा। यह फिल्म 1987 की फिल्म पर आधारित होगी और रणवीर सिंह अभिनेता की भूमिका में होंगे। हालांकि यह कहा जा रहा है कि यह न तो सीक्वल है और न ही रीमेक, बल्कि अनिल कपूर अभिनीत फिल्म से प्रेरित है। अली अब्बास जफर की यह ड्रीम प्रोजेक्ट है और वह कुछ समय से इस पर काम कर रहे हैं।

सालों से चर्चा थी 'मिस्टर इंडिया' के प्रड्यूसर बोनी कपूर फिल्म का रीमेक बनाना चाहते थे। हालांकि इस प्रोजेक्ट पर काम नहीं हुआ। अब अली अब्बास जफर और रणवीर सिंह ने स्पिन-ऑफ के लिए टीम बनाई है, जिसे 'मिस्टर इंडिया 2' के नाम से जाना जाता है। यह आधुनिक समय में सेट की गई मूल फिल्म का स्पिन-ऑफ है। फिल्म प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है और अली ने पहले ही स्क्रिप्ट का मसौदा तैयार कर लिया है। अली अब्बास जफर मोगैंबो के किरदार के लिए अभिनेता की तलाश कर रहे हैं। हिंदी सिनेमा के इतिहास में मोगैंबो को सबसे लोकप्रिय किरदार माना जाता है, इसलिए अली अब्बास जफर फूंक-फूंककर कदम उठा रहे हैं। अली इस भूमिका के लिए किसी सुपरस्टार को लेना करना चाहते हैं। यह फिल्म साल 2022 में रिलीज हो सकती है। रणवीर सिंह '83', 'तख्त', और 'जयेशभाई जोदार' जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे। दूसरी ओर अली अब्बास जफर ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की 'खाली पीली' का निर्माण कर रहे हैं। इसके अलावा निर्देशक अली अब्बास जफर एक सुपरहीरो फ्रेंचाइजी फिल्म बनाएंगे।

Updated : 17 Feb 2020 6:54 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top