Top
Home > मनोरंजन > रजनीकांत को प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह का मिला न्यौता

रजनीकांत को प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह का मिला न्यौता

रजनीकांत को प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह का मिला न्यौता
X

नई दिल्ली। अभिनेता से राजनेता बने रजनीकांत ने मंगलवार को चेन्नई में लोकसभा चुनाव नतीजों के बारे में मीडिया से बात करते हुए कहा कि 'यह जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीत है। वह करिश्माई नेता हैं। भारत में, जवाहरलाल नेहरू और राजीव गांधी के बाद अब वह करिश्माई नेता हैं।

रजनीकांत ने कहा 'मैं नरेंद्र मोदी जी के शपथग्रहण समारोह में जाऊंगा।' बता दे, पीएम मोदी 30 मई को दूसरे कार्यकाल के लिए प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं, जिसमें बिम्सटेक देशों की सरकारों के प्रमुखों के साथ-साथ कई अन्य गणमान्य लोगों को भी आमंत्रित किया गया है। पीएम मोदी के शपथ-ग्रहण समारोह के लिए जिन लोगों को आमंत्रित किया गया है, उनमें तमिल सिनेमा के सुपरस्टार्स रजनीकांत के साथ-साथ कमल हासन भी शामिल हैं।

वहीं रजनीकांत ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के इस्तीफे के बारे में बोलते हुए कहा कि 'उन्हें (राहुल गांधी को) इस्तीफा नहीं देना चाहिए। उन्हें साबित करना चाहिए कि वह कर सकते हैं। लोकतंत्र में विपक्ष को भी मजबूत होना चाहिए।'

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए ने प्रचंड बहुमत हासिल किया है। बीजेपी ने अकेले अपने दम पर 303 सीटों पर जीत हासिल की है। वहीं कांग्रेस मात्र 52 पर सिमट कर रह गई। कांग्रेस के इस खराब प्रदर्शन के बाद पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने पद से इस्तीफे की पेशकश की है। हालांकि यह इस्तीफा अभी तक माना स्वीकार नहीं किया गया है। पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता राहुल को समझाने की कोशिश कर रहे हैं।

Updated : 28 May 2019 1:08 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top