Top
Home > मनोरंजन > हाउसफुल 4 का एक और पोस्टर जारी, ट्रेलर हुआ रिलीज

'हाउसफुल 4' का एक और पोस्टर जारी, ट्रेलर हुआ रिलीज

हाउसफुल 4 का एक और पोस्टर जारी, ट्रेलर हुआ रिलीज
X

मुंबई। कॉमेडी फिल्म 'हाउसफुल 4' का एक और पोस्टर शुक्रवार को जारी हुआ है। 'हाउसफुल 4' का ट्रेलर शुक्रवार दोपहर 1 बजे रिलीज होगा। फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर 'हाउसफुल 4' का नया पोस्टर शेयर किया। तरण ने ट्वीट किया-'फिल्म का ट्रेलर दोपहर 1 बजे आएगा। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित यह फिल्म दीवाली पर रिलीज होगी। 'हाउसफुल 4' साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा सह-निर्मित है।

डायरेक्टर फरहाद सामजी ने सोशल मीडिया पर 'हाउसफुल 4' का नया पोस्टर जारी किया। फरहाद सामजी ने ट्वीट किया-'हाउसफुल 4' का ट्रेलर आज दोपहर 1 बजे जारी होगा।

साजिद नाडियाडवाला की प्रोडक्शन हाउस नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने ट्वीट किया-'प्रस्तुत है क्रेजी धमाकेदार गैंग और फिल्म 'हाउसफुल 4' का ट्रेलर आज दोपहर 1 बजे आउट होगा।'

अक्षय कुमार ने ट्वीट किया-'बस थोड़ी और देर ! आ रहे हैं हम लेकर ढेर सारा ड्रामा और कॉमेडी। 'हाउसफुल 4' का ट्रेलर आज दोपहर 1 बजे रिलीज होगा।'

रितेश देशमुख ने ट्वीट किया-'1419 की ये कहानी देखिए 2019 में और पुनर्जन्म कॉमेडी के गवाह बनिए। 'हाउसफुल 4' का ट्रेलर आज दोपहर 1 बजे।

बॉबी देओल ने लिखा -तैयार हो जाए, समय और किस्मत के एक दिलचस्प खेल के लिए।'हाउसफुल 4' का ट्रेलर आज दोपहर 1 बजे। '

पूजा हेगड़े ने लिखा-'अधूरे प्यार की है अधूरी दास्तां, एक मझधार में ट्विस्ट के साथ। 'हाउसफुल 4' का ट्रेलर आज दोपहर 1 बजे। '

एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने लिखा-'लंदन से सीतामगढ़। 1419 से 2019 का सफर देखने के लिए तैयार रहिए ! 'हाउसफुल 4' का ट्रेलर आज ही रिलीज होगा !

कृति सेनन ने लिखा-'एक्शन, ड्रामा, कॉमेडी, रोमांस और बहुत सारा कन्फ्यूजन लेकर आ रहे हैं आपके लिए! 'हाउसफुल 4' का ट्रेलर आज 1 बजे।

'हाउसफुल 4' साल की सबसे बड़ी और महंगी फिल्मों में से एक है। फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है, जबकि प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला हैं। फिल्म में 600 साल पहले की कहानी होगी। अक्षय कुमार राजा के किरदार में होंगे, वहीं रितेश देशमुख नृतक और बॉबी देओल योद्धा बनेंगे। कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े राजकुमारियों के रोल में होंगी। यह फिल्म हाउसफुल फ्रैंचाइजी की चौथी किस्त होगी। पहली तीन फिल्में कॉमेडी शैली में काफी सफल रही है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा बॉबी देओल, रितेश देशमुख, चंकी पांडे, राणा दग्गुबाती, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े नजर आएंगी। फिल्म इसी साल 26 अक्टूबर को रिलीज होगी।

Updated : 27 Sep 2019 7:29 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top