Top
Home > मनोरंजन > इस फिल्म की शूटिंग में हुई परिणीति घायल

इस फिल्म की शूटिंग में हुई परिणीति घायल

इस फिल्म की शूटिंग में हुई परिणीति घायल
X

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा इन दिनों साइना नेहवाल की बॉयोपिक की तैयारियों में व्यस्त हैं। वह कड़ी मेहनत कर रही हैं। फिलहाल फिल्म की शूटिंग को बीच में रोक दिया गया है। बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल का किरदार निभा रहीं परिणीति चोपड़ा शूटिंग के दौरान घायल हो गई हैं। यह जानकारी अभिनेत्री परिणीति ने खुद सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए दी। परिणीति ने लिखा-मैंने और साइना की पूरी टीम ने इस बात का पूरा ध्यान रखा कि कहीं मैं चोटिल न हो जाऊं, पर मैं हो गई। फिलहाल मैं पूरी तरह से आराम कर रही हूं और खुद को एक बार फिर बैडमिंटन खेलने के लिए तैयार कर रही हूं।

परिणीति इस तस्वीर में पीठ करके बैठी हुई हैं और गर्दन पर नीले रंग का बैंडेड लगा है। डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है।

परिणीति ने हाल ही में हैदराबाद में बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल और उनके परिवार से मुलाकात की थी।उन्हें कुछ दिन पहले बैडमिंटन की प्रैक्टिस करते हुए भी देखा गया था। परिणीति ने अप्रैल में इस बॉयोपिक के लिए अनुबंध किया था। अमोल गुप्ते इस बॉयोपिक के निर्देशक हैं। इस बॉयोपिक में पहले श्रद्धा कपूर को लिया गया था मगर व्यस्तता का हवाला देते हुए उन्होंने इसे छोड़ दिया था।अमोल गुप्ते फिल्म 'तारे जमीन पर' के लेखक हैं और 'स्टेनली का डब्बा' और 'हवा हवाई' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। साइना नेहवाल की बॉयोपिक के बाद परिणीति हॉलीवुड फिल्‍म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के हिंदी रीमेक पर काम शुरू करेंगी। इस साइना पर केंद्रित फिल्म में परिणीति फिल्म 'जबरिया जोड़ी' के बाद नजर आएंगी।

Updated : 16 Nov 2019 6:13 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top