Top
Home > मनोरंजन > एक बार फिर भंसाली की फिल्म में नजर आयेंगे ऋतिक रौशन

एक बार फिर भंसाली की फिल्म में नजर आयेंगे ऋतिक रौशन

एक बार फिर भंसाली की फिल्म में नजर आयेंगे ऋतिक रौशन
X

मुंबई। बॉलीवुड के माचो मैन ऋतिक रौशन अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर खबरों में छाए हुए हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड गलियारे से खबर आ रही है कि ऋतिक रोशन बॉलीवुड के जाने माने निर्दशक संजय लीला भंसाली की फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं। जी हां ऋतिक रौशन अब भंसाली की एक रीमेक फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं।

बताया जा रहा है कि मलयालयम फिल्म 'पुलीमुरुगन' की हिंदी रीमेक के लिए ऋतिक ही संजय लीला भंसाली की पहली पसंद हैं। इस फिल्म में मोहनलाल लीड रोल में थे। मोहनलाल ने एक ऐसे शिकारी का रोल प्ले किया था जो अपने गांव को नरभक्षी तेंदुओं के चंगुल से बचाता है। फिल्म की कास्टिंग से लेकर इसके बनने की किसी भी जानकारी पर फिलहाल इसके मेकर्स की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

इससे पहले भंसाली दक्षिण की सुपरहिट फिल्म 'विक्रमार्कुदु' की हिंदी रीमेक 'राउडी राठौड़' को प्रोड्यूस कर चुके हैं। यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी। बताते चलें कि ये पहला मौका नहीं होगा जब ऋतिक और भंसाली साथ काम करेंगे इससे पहली भी ऋतिक रौशन ने संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म गुजारिश में काम किया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋतिक इन दिनों अपनी अागामी फिल्म सुपर-30 को लेकर बिजी हैं। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग चल रही हैं। जल्द ही ये फिल्म रिलीज के लिए तैयार हो जाएगी।

Updated : 2018-07-14T01:00:15+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top