Top
Home > मनोरंजन > निशा पूनिया ने मिसेज इंडिया अर्थ मिस कैटवॉक-2018 प्रतियोगिता जीती

निशा पूनिया ने मिसेज इंडिया अर्थ मिस कैटवॉक-2018 प्रतियोगिता जीती

निशा पूनिया ने मिसेज इंडिया अर्थ मिस कैटवॉक-2018 प्रतियोगिता जीती
X

फरीदाबाद/स्वदेश वेब डेस्क। बल्लभगढ़ की रहने वाली निशा पूनिया ने मिसेज इंडिया अर्थ मिस कैटवॉक-2018 प्रतियोगिता का पुरस्कार जीतकर पूरे क्षेत्र का नाम रोशन किया है। निशा को उनकी इस उपलब्धि पर स्थानीय भाजपा विधायक पं. मूलचंद शर्मा सहित शहर के गणमान्य लोगों ने बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

रविवार को दिल्ली में आयोजित मिसेज इंडिया अर्थ कैटवॉक 2018 प्रतियोगिता में निशा ने जीत हासिल की। उन्हें उपहार स्वरूप इस शो के डायरेक्टर विनय यादव व मिसेज रितिका विनय ने क्राउन भेंट किया। इस प्रतियोगिता में देशभर की करीब 45 महिलाओं ने भाग लिया था और इस प्रतियोगिता में निशा ने अपनी काबलियत का लोहा मनवाते हुए विजयश्री हासिल की। निशा ने सोमवार को बातचीत में बताया कि वह शादीशुदा है और शुरू से ही उन्हें सौंदर्य से जुड़ी प्रतियोगिता में हिस्सा लेने का शौक रहा है। 11 साल पहले जब उनकी शादी हुई तो उन्हें लगा कि अब वह इस तरह की प्रतियोगिताओं मेें हिस्सा नहीं ले सकेंगी पर उनके ससुराल वालों व पति ने उनके इस टैलेंट की कद्र करते हुए उन्हें प्रोत्साहित किया, जिसकी बदौलत उन्होंने यह पुरस्कार जीता।

आज की महिला किसी भी क्षेत्र में कमतर नहीं है| इसलिए अन्य महिलाओं को भी स्वावलंबी बनना चाहिए। उन्होंने कहा कि वह समाज में महिलाओं के सशक्तिकरण का समर्थन करती है और यह कहना चाहती है कि हर महिला अपने सपने को दबाए नहीं, बल्कि उसे पूरा करने का प्रयास करे क्योंकि सफलता उसी को मिलती है, जो प्रयास दिल से करता है। उन्होंने बताया कि आगामी समय में भी वह इसी प्रकार सौंदर्य प्रतियोगिता में हिस्सा लेकर आगे बढ़ने का प्रयास करेंगी।

Updated : 2018-09-17T20:19:00+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top