Home > मनोरंजन > एक बार फिर से स्क्रीन पर नजर आएगी अजय—काजोल की जोड़ी

एक बार फिर से स्क्रीन पर नजर आएगी अजय—काजोल की जोड़ी

एक बार फिर से स्क्रीन पर नजर आएगी अजय—काजोल की जोड़ी
X

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन अपनी आगामी फिल्म की तैयारी कर रहे है। अजय की आगामी फिल्म पीरियड फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर होगी। इस फिल्म में वे मराठा योद्धा के रोल में नजर आएंगे। इसके साथ ही इस फिल्म को लेकर एक बात का खुलासा हुआ है कि इस फिल्म में काजोल भी नजर आएंगी। एक रिपोर्ट की माने तो अजय—काजोल इस फिल्म में पति—पत्नी का रोल निभाएंगे।

आपको बता दें कि इस फिल्म में अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सूबेदार तानाजी मालुसरे की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं एक रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म में काजोल अजय की पत्नी का रोल निभा सकती है। कयोंकि इस फिल्म में काजोल ने एक क्लासिक गाना शूट किया है। जिसकी शूटिंग दिसंबर में पूरी हुई थी।

गौरतलब है कि अजय और काजोल की जोडी पर्दे की हिट जोडियों में से एक है। दोनों कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके है। ये राजू चाचा, प्यार तो होना ही था, यू मी और हम फिल्मों में एक साथ नजर आए थे। इसके साथ ही काजोल और अजय की जोडी को पर्दे पर देखना फैंस के लिए शानदार होगा।

दरअसल, इस फिल्म में 12 साल बाद अजय और सैफ अली खान की जोडी भी नजर आएगी। दोनों इससे पहले फिल्म ओमकारा में नजर आए थे। फिल्म की कहानी 1670 में सिंहगढ़ युद्ध पर आधारित है। इस फिल्म का पोस्टल लुक साल के पहले दिन अजय देवगन ने शेयर किया था। जिसमें वे एक योद्धा का रोल करते हुए नजर आ रहे है। यह फिल्म 22 नवंबर 2019 को रिलीज हो सकती है।

Updated : 10 Feb 2019 3:27 PM GMT
author-thhumb

Naveen Savita

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Next Story
Top